विज्ञापन
This Article is From Mar 29, 2019

सांप को कराती है ब्रश तो मगरमच्छ का करती है मेकअप, 4 साल की बच्ची के ये VIDEO आपको कर देंगे हैरान

इस दूसरे वीडियो में आप देखेंगे कि यही बच्ची घर के बाहर दरवाजे पर बैठकर मगरमच्छ (Crocodile) का मेकअप (पाउडर लगा रही है) कर रही है.  

सांप को कराती है ब्रश तो मगरमच्छ का करती है मेकअप, 4 साल की बच्ची के ये VIDEO आपको कर देंगे हैरान
मगरमच्छ और सांप से खेलती है ये 4 साल की बच्ची
इंडोनेशिया:

आपने अभी तक बहुत सारे बहादुर बच्चे देखे होंगे या फिर बच्चों की बहादुरी की कहानियां सुनी होंगी. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन तीन वीडियोज़ को देख आप सब भूल जाएंगे. जी हां, हैरान कर देने वाले इन वीडियोज़ को देख कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा कि कोई बच्ची ऐसा काम भी कर सकती है.

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, सुबह 4:30 पर अचानक हुआ कुछ ऐसा...

इस पहले वीडियो में आप देखेंगे कि 3 से 4 साल की ये बच्ची बाथरूम में अपने टब में बैठी है. उस टब में वो अकेली नहीं बल्कि बेहद ही लंबा पीले रंग का पायथॉन (Python) भी उसके साथ मौजूद है, जिसे वो ब्रश करा रही है. टब के बाहर मौजूद है मगरमच्छ (Crocodile) का बच्चा, जिसे वो बीच में नहलाने भी लग जाती है. वहीं, पीछे बड़े टब पर भी लंबी चोंच वाला एक पक्षी बैठा हुआ है. यहां आप खुद ही देखिए वीडियो...


वहीं, इस दूसरे वीडियो में आप देखेंगे कि यही बच्ची घर के बाहर दरवाजे पर बैठकर मगरमच्छ का मेकअप (पाउडर लगा रही है) कर रही है.  


इस तीसरे वीडियो में आप देखेंगे कि बच्ची मगरमच्छ को ब्रश करा रही है.

इस वीडियो में भी बच्ची मगरमच्छ को ब्रश कराते हुए नज़र आ रही है. 

ट्विटर पर इस बच्ची के ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे हैं. इन वीडियोज़ को 20 हज़ार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.यह बच्ची इंडोनेशिया से है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com