विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2019

पाकिस्तान में पत्रकार पति ने पत्रकार पत्नी की कर दी हत्या, वजह हैरान करने वाली

पाकिस्तान की 27 वर्षीय एक महिला पत्रकार की हत्या नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति ने कथित तौर पर कर दी. पति खुद भी पत्रकार है.

पाकिस्तान में पत्रकार पति ने पत्रकार पत्नी की कर दी हत्या, वजह हैरान करने वाली
प्रतीकात्मक फोटो
लाहौर:

पाकिस्तान की 27 वर्षीय एक महिला पत्रकार की हत्या नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति ने कथित तौर पर कर दी. पति खुद भी पत्रकार है. प्राथमिकी के अनुसार दंपति की शादी सात महीने पहले ही हुई थी लेकिन इसके बाद संबंध खराब हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दोस्त मोहम्मद ने बताया कि उरूज इकबाल उर्दू समाचार पत्र में काम करती थीं और सोमवार को जब वह किला गुज्जर सिंह स्थिति अपने कार्यालय में प्रवेश कर रही थीं तभी उनके पति दिलावर अली ने उन्हें सिर में गोली मार दी. इसके बाद इकबाल को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन वह नहीं बच पाईं.  

भारतीय कैब ड्राइवर की दरियादिली देख फिदा हुए पाकिस्‍तानी खिलाड़ी, दे दिया ये ऑफर

मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने पीड़ित के भाई यासिर इकबाल की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अली दूसरे उर्दू समाचार पत्र में काम करता है. प्राथमिकी में पीड़ित के भाई ने कहा है कि उनकी बहन का प्रेम विवाह हुआ था लेकिन शादी के शीघ्र बाद ही कई बातों को लेकर पारिवारिक कलह शुरू हो गया. यह कलह अली द्वारा बारबार अपनी पत्नी से नौकरी छोड़ने की मांग को लेकर भी हो रहा था. 

Video: करतारपुर में पाक जनता ने कहा- हम चाहते हैं कि ये मोहब्बत जारी रहे 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com