Elon Musk की Twitter स्टाफ को चेतावनी: हफ्ते में 80 घंटे होगा काम, नहीं मिलेगा फ्री का खाना, न होगा WFH...

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) कर्मचारियों से कहा, "अगर आप घर से काम करना चाहते हैं और दफ्तर नहीं आना चाहते हो तो आपका इस्तीफा मंजूर है." 

Elon Musk की Twitter स्टाफ को चेतावनी: हफ्ते में 80 घंटे होगा काम, नहीं मिलेगा फ्री का खाना, न होगा WFH...

इलॉन मस्क( Elon Musk) ट्विटर (Twitter) के दिवालिया हो जाने का डर भी कर्मचारियों को दिखा चुके हैं. (File Photo) 

इलॉन मस्क (Elon Musk) को ट्विटर (Twitter) का बॉस बने दो हफ्ते का समय हुआ है और इस दौरान ट्विटर में बड़े बदलाव हुए हैं. ट्विटर ने पहले बड़े पैमाने पर अपने स्टाफ की छंटनी की और अब ट्विटर में इस्तीफों की कतार लगी हुई है. इस बीच इलॉन मस्क ने ट्विटर के स्टाफ के लिए कई चेतावनियां जारी की हैं. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के कर्मचारियों को हर हफ्ते 80 घंटे काम करना होगा.  साथ ही ऑफिस में मिलने वाली सुविधाओं की भी कटौती की गई है.

अब ट्विटर के स्टाफ को दफ्तर में फ्री खाना नहीं मिलेगा. इलॉन मस्क ने यह भी साफ कर दिया है कि कोरोना महामारी के दौरान दी गई सुविधा जिसमें कर्मचारी अपने घर से काम कर सकते थे, उसे भी खत्म कर दिया गया है.  इस मामले से जुड़े एक व्यक्ति के अनुसार, इलॉन मस्क ने कहा, "अगर आप नहीं आना चाहते हो तो आपका इस्तीफा मंजूर है." 

इलॉन मस्क के भविष्य और वित्तीय हालत पर बात करते हुए कह चुके हैं कि कंपनी को 8 डॉलर के सब्सक्रिप्शन प्रोडक्ट बनाने की ज़रूरत है. इलॉन मस्क कंपनी की खस्ता माली हालत का हवाला देते हुए ट्विटर के दिवालिया हो जाने का डर भी कर्मचारियों को दिखा चुके हैं.  

इलॉन मस्क (Elon Musk) के मालिकाना हक वाली ट्विटर (Twitter) में गुरुवार को अराजकता और गहरी फैल गई जब प्रमुख सुरक्षा अधिकारियों ने इस्तीफे की घोषणा की. इसके कारण ट्विटर को अमेरीकी नियामक से गंभीर चेतावनी मिली. यह इस्तीफे ट्विटर में विवादित नए फीचर्स लॉन्च किए जाने के एक दिन बाद हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (Space-X) के मालिक इलॉन मस्क द्वारा $44 बिलियन में ट्विटर खरीदने के बाद यह फीचर्स लॉन्च किए गए हैं. 

Featured Video Of The Day

विशाखापत्तनम में आयोजित हुआ नौसेना दिवस समारोह, राष्ट्रपति ने लिया हिस्सा