Elon Musk ने Apple के CEO टिम कुक से की मुलाकात, कहा- मतभेद हुए दूर

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने एपल (Apple) पर ट्विटर (Twitter) को अपने एप स्टोर से ब्लॉक करने की धमकी देने का आरोप लगाया था लेकिन उन्होंने यह साफ नहीं किया था  कि वो ऐसा क्यों कह रहे हैं.

Elon Musk ने Apple के CEO टिम कुक से की मुलाकात, कहा- मतभेद हुए दूर

Elon Musk ने कहा अब एपल के साथ गलतफहमी दूर हो गई है. ( File Photo)

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि एपल इंक (Apple Inc) के एप स्टोर से ट्विटर को हटाए जाने की संभावना पर गलतफहमी आईफोन निर्माता एपल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) से मुलाकात के बाद दूर हो गई है. रॉयटर्स के अनुसार, अरबपति कारोबारी और ट्विटर और टेस्ला के चीफ इलॉन मस्क ने ट्वीट कर कहा, "टिम ने बहुत साफ तौर पर कहा कि एपल ने ऐसा कुछ करने के बारे में कभी विचार नहीं किया." सोमवार को मस्क ने एपल पर ट्विटर को अपने एप स्टोर से ब्लॉक करने की धमकी देने का आरोप लगाया था लेकिन उन्होंने यह साफ नहीं किया था,  कि वो ऐसा क्यों कह रहे हैं. साथ ही मस्क ने यह भी कहा था कि एपल ने ट्विटर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है.  बाद में मस्क ने टिम कुक के ट्विटर अकाउंट को एक और ट्वीट में टैग कर पूछा था, यहां क्या चल रहा है? 

ट्विटर और एपल ने इलॉन मस्क के ताजा ट्वीट पर तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. एपल ने इलॉन मस्क के पिछले ट्वीट पर भी सार्वजनिक तौर से कुछ नहीं कहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमवार को इलॉन मस्क ने कई शिकायतें ट्विटर पर की थीं. उनमें से एक यह था कि एपल सॉफ्टवेयर डेवलपर्स से इन-एप परचेज़ (in-app purchases) के लिए 30 प्रतिशत तक फीस की डिमांड करता है.  इलॉन मस्क ने एक मीम भी पोस्ट किया था जिसमें ऐसा समझा जा रहा था कि वो एपल को कमीशन देने की बजाए उसके साथ "युद्ध पर जाने को तैयार" हैं.