Elon Musk ने मीम शेयर कर कहा - मेरी मदद करो!.. Twitter पर अब लगाया ये बड़ा आरोप...

ट्विटर (Twitter) या उसके सीईओ पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) की ओर से फिलहाल इलॉन मस्क (Elon Musk) के आरोपों का कोई जवाब नहीं आया है.

Elon Musk ने मीम शेयर कर कहा - मेरी मदद करो!.. Twitter पर अब लगाया ये बड़ा आरोप...

Elon Musk ने Twitter पर उनकी आवाज दबाने का आरोप लगाया (File Photo)

टेस्ला (Tesla) के सीईओ (CEO) इलॉन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) पर एक बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि उनके ट्वीट दबाए जा रहे हैं. इलॉन मस्क ट्विटर के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. अपने आरोप को ट्वीट करते हुए इलॉन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और ट्विटर के वेरिफाइड आधिकारिक अकाउंट को भी टैग किया है. उन्होंने इस मुद्दे के हल की मांग की है. टेस्ला के बॉस मालिक इलॉन मस्क के ट्विटर पर 105 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनका मानना है कि उनके ट्वीट बहुत से लोगों तक नहीं पहुंच रहे थे.    

इलॉन मस्क ने ट्वीट किया, " मेरे ट्वीट दबाए जा रहे हैं. कृपया इसे ठीक करें." इस संदेश के बाद उन्होंने एक मीम भी शेयर किया. इस मीम में लिखा हुआ था- मेरी मदद करो, मुझे दबाया जा रहा है! 

इलॉन मस्क के ट्वीट को एक मिलियन से अधिक लाइक और रीट्वीट मिले हैं. तो यह मानना बेहद मुश्किल है कि उनके हाल के ट्वीट ट्विटर पर दबाए जा रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर या उसके सीईओ पराग अग्रवाल की ओर से फिलहाल इलॉन मस्क के आरोपों का कोई जवाब नहीं आया है.  ट्विटर खरीदने की 44 बिलियन की डील से पीछे हटने के बाद इलॉन मस्क और ट्विटर के बीच कानूनी मुकदमा चल रहा है. अदालत में अगली बहस 17 अक्टूबर को है.