'Twitter हेडक्वार्टर को बेघरों का शेल्टर होम बना दें?' Elon Musk का पोल सर्वे में नया सवाल

Elon Musk को कुछ दिन पहले ही ट्विटर के निदेशक मंडल में नियुक्त किया गया था. यह तब सामने आया जब यह पता चला कि Elon Musk ने कंपनी की 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद ली है. वह ट्विटर के सबसे बड़े स्टेक होल्डर बन गए हैं.

'Twitter हेडक्वार्टर को बेघरों का शेल्टर होम बना दें?' Elon Musk का पोल सर्वे में नया सवाल

Elon Musk ट्विटर के सबसे बड़े स्टेक होल्डर बन गए हैं.

आपको ट्विटर पर Elon Musk के पोस्ट की प्रशंसा करनी होगी, चाहे आप उन्हें पसंद करें या नहीं? उनके ट्वीट मजाकिया होते हैं और कई बार वे खुद का मजाक उड़ाने से भी नहीं हिचकिचाते. रविवार सुबह Elon Musk, जिन्होंने ट्विटर में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी का खुलासा किया है और हाल ही में इसके निदेशक मंडल में शामिल हुए हैं, ने 81 मिलियन से अधिक ऑलोवर्स वाले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोल सर्वे शुरू किया.

उन्होंने चुटीले अंदाज में पूछा कि क्या ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय को बेघर लोगों के लिए आश्रय स्थल में बदल दिया जाना चाहिए क्योंकि " वहां कोई भी (काम करने के लिए) नहीं दिखता."

उनके इस सवाल पर अब तक (समाचार लिखे जाने तक) 8.78 लाख से अधिक वोट मिल चुके थे, जिसमें 91 प्रतिशत से अधिक ने हां में जवाब दिया है.

Elon Musk को कुछ दिन पहले ही ट्विटर के निदेशक मंडल में नियुक्त किया गया था. यह तब सामने आया जब यह पता चला कि Elon Musk ने कंपनी की 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीद ली है. वह ट्विटर के सबसे बड़े स्टेक होल्डर बन गए हैं. ट्विटर में एंट्री के बाद से ही वह इस तरह के पोल सर्वे कर रहे हैं.

Twitter 2021 से 'Edit Button' पर कर रहा है काम, Elon Musk के ट्वीट के बाद किया खुलासा

पोल के अलावा, मस्क ने Twitter Blue के लिए कुछ खास फीचर्स और सब्सक्रिप्शन सर्विस के लिए भी कई संशोधनों का प्रस्ताव रखा था, जिसमें कीमत कम करना, विज्ञापन पर प्रतिबंध लगाना और उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकरेंसी में भुगतान करने की अनुमति देना शामिल है. उन्होंने यह भी प्रस्तावित किया कि ट्विटर ब्लू ग्राहकों को "प्रमाणीकरण चेकमार्क" प्राप्त होता है, जो सार्वजनिक आंकड़ों और आधिकारिक खातों के सत्यापन से अलग होगा. ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध सुविधाओं में बुकमार्क फोल्डर, पूर्ववत ट्वीट विकल्प और रीडर मोड शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com