विज्ञापन
This Article is From Dec 23, 2019

Christmas 2019: पेरेंट्स ने बेटी को दिया सबसे खराब तोहफा, फिर भी मिला ऐसा रिएक्शन, देखें Video

स वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''क्रिसमस पर देने के लिए यह सबसे बेकार तोहफा है''. हालांकि, जैसे ही बच्ची को पता चलता है कि इस गिफ्ट में एक केला है वह काफी खुश हो जाती है. 

Christmas 2019: पेरेंट्स ने बेटी को दिया सबसे खराब तोहफा, फिर भी मिला ऐसा रिएक्शन, देखें Video
इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas) में अब कुछ ही दिन बाकि हैं और इससे पहले बहुत से लोगों ने अपने बच्चों को तोहफे देना शुरू कर दिया है. हाल ही में एक माता-पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को क्रिसमस से पहले एक तोहफा दिया लेकिन इस पर उनकी बेटी ने जिस तरह से रिएक्ट किया, उस रिएक्शन की उन्हें भी उम्मीद नहीं थी. 

यह भी पढ़ें: दीवार पर चिपके इस ''केले'' की कीमत थी 85 लाख, खा गया यह शख्स... देखें Video

यूएसए टुडे एलजीएनडी नाम के शख्स ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में 2 साल की बच्ची एक गिफ्ट को खोलते हुए नजर आ रही है, जिसमें एक केला है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,''क्रिसमस पर देने के लिए यह सबसे बेकार तोहफा है''. हालांकि, जैसे ही बच्ची को पता चलता है कि इस गिफ्ट में एक केला है वह काफी खुश हो जाती है. 

2 साल की बच्ची इस तोहफे को देख काफी खुश हो जाती है और वीडियो में वह यह कहते हुए भी नजर आती है कि, मैं बहुत खुश हूं. इसके साथ ही वह अपनी मां से कहती है कि मुझे केले को छील कर दो. किसी भी बच्चे का यह रिएक्शन बेहद ही खूबसूरत है. इस वजह से ट्विटर पर कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो: 

भले ही इस वीडियो को 3 दिन पहले शेयर किया गया है लेकिन अब तक इसे 19.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार बहुत से लोग इस वीडियो को देख रहे हैं. वहीं 1.44 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है और 3.8 लाख से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है. 

2 साल की इस बच्ची के रिएक्शन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बच्ची ने लोगों का दिल जीत लिया है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com