शिकागो : इजराइल के समर्थन में भारतीय अमेरिकियों की रैलियां, हमास पर लगाए आरोप

भारतीय-अमेरिकी नेता डॉ. भरत बरई ने कहा कि समुदाय इजराइल के लोगों के साथ खड़ा है, जिन्हें गाजा से लगातार रॉकेट हमलों से निशाना बनाया जाता है.

शिकागो : इजराइल के समर्थन में भारतीय अमेरिकियों की रैलियां, हमास पर लगाए आरोप

इजराइल के समर्थन में भारतीय अमेरिकियों ने शिकागो में रैली

हमास के साथ इजराइल के मौजूदा संघर्ष के दौरान शिकागो में बड़ी संख्या में भारतीय-अमेरिकी लोग इजराइल के समर्थन में सामने आए हैं. हमास पर उन्होंने यहूदी समुदाय के खिलाफ आतंकवादी हमले करने का आरोप लगाया. सप्ताहांत में, शिकागो क्षेत्र में भारतीय-अमेरिकियों ने यहूदी समुदाय के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए दो रैलियां कीं. भारतीय-अमेरिकी नेता डॉ. भरत बरई ने कहा कि समुदाय इजराइल के लोगों के साथ खड़ा है, जिन्हें गाजा से लगातार रॉकेट हमलों से निशाना बनाया जाता है.


भारत ने इजराइल और गाजा के बीच बढ़ते तनाव को तत्काल कम करने की आवश्यकता जतायी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने आरोप लगाया कि हमास के आतंकवादियों ने न केवल इजराइल में घरों को नष्ट कर दिया है और निर्दोष नागरिकों को मार डाला है बल्कि वे गाजा के लोगों को भी आतंकित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दशकों तक युद्ध का सामना करने के बाद, इजराइल और गाजा के लोग शांति से रहना चाहते है.अपने संबोधन में, बरई ने इजराइल का समर्थन जारी रखने के लिए हिंदू समुदाय की ठोस प्रतिबद्धता व्यक्त की और इस कठिन परिस्थिति में क्षेत्र में शांति की मांग की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)