विज्ञापन
Story ProgressBack

"ऋषि सुनक मुझसे बेहतर कुक हैं...", ब्रिटिश PM की पत्नी अक्षता मूर्ति ने खोले कई राज़

अक्षता ने कहा, " मुझे सुबह जल्दी उठना पसंद नहीं है." इस पर ऋषि सुनक (British PM Rishi Sunak Akshata Murti) ने टिप्पणी करते हुए कहा, " आप सोकर उठने के बाद बिस्तर भी ठीक नहीं करती हैं, जिससे मुझे चिढ़ होती है."

Read Time: 3 mins
"ऋषि सुनक मुझसे बेहतर कुक हैं...", ब्रिटिश PM की पत्नी अक्षता मूर्ति ने खोले कई राज़
ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की खाना पका  की कला की उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति (Rishi Sunak Rishi Sunak) ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने ये भी कहा कि एक पीएम के तौर पर कामकाज में व्यस्त होने की वजह से ऋषि को रसोई में बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है. सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति ने ये बात अंतररार्ष्ट्रीय महिला दिवस के लिए 'ग्राज़िया' महिला मैनजीन को दिए एक जॉइंट इंटरव्यू में कही. उनका यह इंटरव्यू 10 डाउनिंग स्ट्रीट में हुआ. यह वही जगह है, जहां पीएम ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता, बेटियों कृष्णा, अनुष्का और अपने पेट नोवा के साथ रहते हैं. इंटरव्यू के दौरान अक्षता मूर्ति ने पति और ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक और अपने जीवन के बारे में रोचक खुलासे किए और सुनक की कुकिंग स्किल्स की तारीफ की.

"ऋषि सुनक अच्छा खाना बनाते हैं"

अक्षता मूर्ति ने कहा, "ऋषि अच्छे कुक हैं, मैं भी रसोई में खुद खाना पकाने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं, लेकिन ऋषि मुझसे ज्यादा अच्छा खाना बनाते हैं.'' वहीं ब्रिटिश पीएम सुनक ने कहा कि वह सिर्फ शनिवार को नाश्ते में अंडे की डिश ही बना पाते हैं. अक्षता ने ये भी स्वीकार किया कि ऋषि सुनक को सफाई ज्यादा पसंद है. अक्षता ने बताया कि ऋषि अक्सर सुबह बेडरूम में जाकर बिस्तर ठीक करते हैं. अक्षता ने कहा, " मुझे सुबह जल्दी उठना पसंद नहीं है." इस पर ऋषि ने टिप्पणी करते हुए कहा, " आप सोकर उठने के बाद बिस्तर भी ठीक नहीं करती हैं, जिससे मुझे चिढ़ होती है. मैं कभी-कभी बिस्तर ठीक करने के लिए ऑफिस से घर वापस आ जाता हूं.

"ऋषि को मेरी कई आदतें पसंद नहीं"

अक्षता मूर्ति ने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान की यादें भी इंटरव्यू में शेयर कीं. उन्होंने बताया कि तब भी उनकी कुछ आदतें ऋषि सुनक को परेशान करती थीं. अक्षता ने कहा, मैं कॉलेज के दिनों में मैं अपने बिस्तर पर खाना खाती थी, जब ऋषि उनके घर आते थे तो उनके बिस्तर पर कभी-कभी प्लेटें रखी होती थीं.'' अक्षता ने ये बात स्वीकर की कि वह सुनक की तुलना में कम व्यवस्थित हैं. वहीं बच्चों की परवरिश पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि दोनों मिलकर बच्चों की देखभाल करते हैं. ब्रिटिश पीएम ने कहा कि अक्षता बच्चों को होमवर्क कराती हैं और वह देखभाल के साथ ही अन्य काम करते हैं. 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमेरिका ने बना लिया 'समंदर का शैतान', राज खुला तो दुनिया हैरान, जानिए क्या है 'मंता रे'
"ऋषि सुनक मुझसे बेहतर कुक हैं...", ब्रिटिश PM की पत्नी अक्षता मूर्ति ने खोले कई राज़
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Next Article
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;