Apple iPhone 14 Series : 7 सितंबर को लॉन्च करने की तैयारी में कंपनी, जान लें फीचर्स

एपल के आईफोन पिछली तिमाही में खूब बिके. कंपनी के अनुसार, इसके डिमांड में अभी कोई गिरावट के संकेत नहीं हैं. 

Apple iPhone 14 Series : 7 सितंबर को लॉन्च करने की तैयारी में कंपनी, जान लें फीचर्स

Apple iPhone 14 सीरीज सितंबर में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली :

दिग्गज टेक कंपनी Apple सितंबर  में iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है.ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 सितंबर को एप्पल इवेंट आयोजित करेगा. इसी इवेंट में आईफोन 14 सीरीज लॉन्च की संभावना है. इवेंट के दौरान  कई नए Mac, iPads और तीन Apple वॉच मॉडल भी प्रस्तुत किए जाएंगे. कंपनी का इरादा इस कार्यक्रम को ऑनलाइन स्ट्रीम करने का है. 

हालांकि, Apple के एक प्रवक्ता ने इवेंट के टाइमिंग पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. यह देखते हुए कि अनाउंसमेंट अभी लगभग तीन सप्ताह दूर है, कंपनी की योजनाएं बदल सकती हैं. वैसे देखा जाए तो Apple आमतौर पर सितंबर के पहले हाफ में अपने लेटेस्ट iPhones को लॉन्च करता है. 

बढ़ती महंगाई और अस्थिर अर्थव्यवस्था के बीच भी Apple के स्मार्टफोन के बिक्री जारी है. अन्य कंपनियों के मुकाबले Apple बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, एपल के आईफोन पिछली तिमाही में खूब बिके. कंपनी के अनुसार, इसके डिमांड में अभी कोई गिरावट के संकेत नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iPhone 14, iPhone 13 के समान दिखाई देगा. हालांकि, कंपनी ने इसके डिस्पले को लेकर कुछ बदलाव किए हैं. सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तन iPhone 14 Pro में कैमरा होंगे, जो उपभोक्ताओं को थोड़ा बड़ा दिखाई देंगे. प्रो मॉडल में 12-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा मिलेगा. Apple वीडियो रिकॉर्डिंग और बैटरी लाइफ में सुधार की भी योजना बना रहा है.