अमेरिका: लॉस एंजिल्स के चर्च में फायरिंग, एक की मौत, 5 घायल, दो दिनों में दूसरा हमला

कानून प्रवर्तन ने रविवार को कहा, न्यूयॉर्क राज्य में एक किराने की दुकान पर एक बंदूकधारी द्वारा 10 लोगों की हत्या के ठीक एक दिन बाद ये घटना हुई है. चर्च लॉस एंजिल्स से 45 मील (70 किलोमीटर) दक्षिण-पूर्व में  Laguna  वुड्स शहर में स्थित है.

अमेरिका: लॉस एंजिल्स के चर्च में फायरिंग, एक की मौत, 5 घायल, दो दिनों में दूसरा हमला

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में चर्च के बाहर लोग और पुलिस दिख रही है. (ANI Photo)

लॉस एंजिल्स:

अमेरिका के लॉस एंजिल्स के पास एक चर्च में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार लोग "गंभीर रूप से" घायल बताए जा रहे हैं. ऑरेंज काउंटी शेरिफ विभाग ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी. पोस्ट में कहा गया कि, "चार पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं." एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  जबकि एक अन्य व्यक्ति को "मामूली" चोटें आईं हैं. वहीं शेरिफ विभाग ने पहले के एक ट्वीट में कहा, "हमने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और एक हथियार बरामद किया है, जो इस्तेमाल किया गया हो सकता है."

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में एक चर्च के बाहर आपातकालीन वाहनों खड़े दिखे गए. कैलिफोर्निया के गवर्नर गेविन न्यूजॉम के कार्यालय ने कहा कि वह स्थिति पर नजर रखने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहें हैं. कार्यालय ने ट्वीट किया, "किसी को भी अपने पूजा स्थल पर जाने से डरने की जरूरत नहीं है. हमारी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ हैं."

ये भी पढ़ें-  'गंभीर सूखे की चपेट में है पाकिस्तान', संयु्क्त राष्ट्र ने सूखा प्रभावित 23 देशों की लिस्ट में किया शामिल

डेमोक्रेटिक कांग्रेस की महिला केटी पोर्टर, जो वाशिंगटन में ऑरेंज काउंटी का प्रतिनिधित्व करती हैं, उन्होंने कहा कि ये घटना "परेशान करने वाली और परेशान करने वाली खबर है". विशेष रूप से बफ़ेलो में सामूहिक शूटिंग के एक दिन से भी कम समय में ये हुई है.

कानून प्रवर्तन ने रविवार को कहा, न्यूयॉर्क राज्य में एक किराने की दुकान पर एक बंदूकधारी द्वारा 10 लोगों की हत्या के ठीक एक दिन बाद ये घटना हुई है. जिनेवा प्रेस्बिटेरियन चर्च से रविवार दोपहर 1:26 बजे (20:26 GMT) एक आपातकालीन कॉल आई थी. शेरिफ विभाग के अनुसार, चर्च लॉस एंजिल्स से 45 मील (70 किलोमीटर) दक्षिण-पूर्व में  Laguna वुड्स शहर में स्थित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांग्रेस कार्य समिति ने 'एक व्यक्ति, एक पद' को दी मंजूरी, चिंतन शिविर में कई अहम ऐलान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)