"मैंने Johnny Depp से तलाक इसलिए मांगा"...: Amber Heard ने अपनी सुनवाई में बताया

"पायरेट्स ऑफ कैरेबियन" ("Pirates of the Caribbean") का हीरो (Johnny Depp) जब पी लेता था तब वो "दानव" बन जाता था और ड्रग्स की लत छोड़ने की उसकी कोशिश नाकाम रही थी. यह राक्षसपना अब सामान्य हो चला था और कोई इकलौती घटना नहीं थी, हिंसा अब सामान्य थी." - एंबर हर्ड (Amber Heard) 

Amber Heard ने कहा कि जब Johnny Depp पी लेता था तो वो "राक्षस" बन जाता था

 वॉशिंगटन:

हॉलीवुड (Hollywood) की अभिनेत्री एंबर हर्ड (Amber Heard) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने "राक्षस" जॉनी डेप (Johnny Depp)  से तलाक के लिए 2016 में आवेदन दिया था, क्योंकि उन्हें अपनी जान का खतरा था. 36 साल की एक्ट्रेस हर्ड ने कहा, "मुझे उसे छोड़ना पड़ा." मुझे पता था कि अगर मैं ऐसा नहीं करूंगी तो मैं जिंदा नहीं बच पाउंगी." उन्होंने कहा, मैं इतनी डरी हुई थी कि मैं जानती थी कि ये मेरे लिए बेहद बुरी तरह खत्म होगा. 

"एक समय मुझे लगा कि ये सबसे मुश्किल काम है जो मुझे करना होगा." हर्ड तलाक के बारे में कहा, "मैंने इस रिश्ते को चलाने के लिए बहुत कोशिशें कीं."

साथ ही एंबर हर्ड ने कहा, "ये बहुत मुश्किल था, क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करती थी."

हर्ड ने कहा कि "पायरेट्स ऑफ कैरेबियन" का हीरो जब पी लेता था तब वो "दानव" बन जाता था और ड्रग्स की लत छोड़ने की उसकी कोशिश नाकाम रही थी."

एंबर हर्ड ने कहा, " यह राक्षसपना अब सामान्य हो चला था और कोई इकलौती घटना नहीं थी, हिंसा अब सामान्य थी." हर्ड ने कहा कि जिस हफ्ते उसने तलाक के लिए फाइल किया, उसी हफ्ते जॉनी डेप ने एक मोबाइल उस पर फेंक कर मारा, जो उसके मुंह पर लगा."

58 साल के जॉनी डेप ने एंबर हर्ड को कभी भी मारने से इंकार किया है और दावा किया है कि उसी का व्यहवार आक्रामक था.  डेप ने एंबर हर्ड के उस लेख के खिलाफ मुकदमा दायर किया है जो उन्होंने 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट में लिखा था. इसमें एंबर हर्ड ने खुद को "घरेलू हिंसा का सार्वजनिक उदाहरण" बताया था. 

हर्ड, जिन्होंने एक्वामेन में स्टार की भूमिका निभाई थी, उन्होंने इस लेख में डेप का नाम नहीं लिया था लेकिन जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर मुकदमा किया और $50 मिलियन के नुकसान की भरपाई मांगी. 

टेक्सास में जन्मी एंबर हर्ड ने उल्टा जॉनी डेप पर मुकदमा कर दिया और $100 मिलियन का दावा किया था कि उन्होंने जॉनी डेप के हाथों "सख्त शारीरिक हिंसा और प्रताड़ना झेली".

एंबर हर्ड ने यह भी बताया था कि जब वो फ्रांस में थे तब जॉनी डेप ने लंदन फील्ड्स के प्रोमो को लेकर मार-पीट की,जिसमें एक सेक्स सीन दिखाया गया था. एंबर ने कहा, "उसमें मेरी बॉडी डबल को फिल्माया गया था, लेकिन जॉनी को लगा कि वो मैं हूं. मैं बताया कि मैंने उसे शूट नहीं किया लेकिन उसने मुझे गालियां दीं और थप्पड़ मारा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जज पेनी ने इस मामले की आखिरी सुनवाई 27 मई को रखी है.