एक साथ कई लड़कियों को डेट कर रहा था लड़का, Tik Tok पर Viral Video से हुआ भंडाफोड़

मिमी ने फैसला किया कि वो 'वेस्ट एल्म सैलेब' के बारे में पता करेगी और देखेगी कि क्या वो एक साथ कई लड़कियों के संग डेट कर रहा है? पता चला कि डेटिंग ऐप हिंज (Hinge) पर कई लड़कियां उसके झांसे में आईं थीं.

एक साथ कई लड़कियों को डेट कर रहा था लड़का, Tik Tok पर Viral Video से हुआ भंडाफोड़

TikTok पर एक साथ कई लड़कियों संग डेट करने वाले लड़के का हुआ भंडाफोड़

टिकटॉक (TikTok) पर वायरल हुई वीडियो (Viral Video) से प्यार के नाम पर एक साथ कई लड़कियों को धोका देने वाले एक लड़के का बुरी तरह भंडाफोड़ हो गया. यह मामला न्यूयॉर्क सिटी के टिकटॉक का है जहां लड़कियां सैलेब (Caleb) नाम के लड़के से बचकर रहने की सलाह दे रही हैं.  #WestElmCaleb के साथ वायरल वीडियो के सामने आने के बाद यह पता चला था कि वेस्ट एल्म सैलेब (West Elm Caleb) नाम के साथ अकाउंट से एक लड़का कई लड़कियों के साथ डेट (Date) पर जाता है और फिर उन्हें छोड़ देता है.  

यह मामला इतना बढ़ा कि लड़कियों ने उस फर्निचर कंपनी को भी TikTok पर टैग कर करना शुरू कर दिया जहां वो काम करता था. उस लड़के के कारण कंपनी की भी बदनामी हुई.  कई लड़कियों ने एक साथ यह दावा किया कि पहले ये लड़का उन्हें डेट पर ले गया और फिर बिना कोई कारण बताए उनके साथ सभी संपर्क तोड़ लिए.  

इंडी100 की रिपोर्ट के मुताबिक,  वेस्ट एल्म सैलेब की कहानी पिछले मंगलवार से शुरू हुई. मिमी शूऊ  (Mimi Shou) ने  TikTok  पर  एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने सैलेब नाम के एक लड़के द्वारा बिना कारण बताए छोड़ दिए जाने की बात कही थी. सोशल मीडिया पर इसे घोस्टिंग (Ghosting)कहते हैं. मिमी शूऊ से इसके बाद कमेंट सेक्शन में कई लड़कियों पूछा कि क्या वो वेस्ट एल्म सैलेब (West Elm Caleb)के बारे में बात कर रही है?

लेकिन मिमी किसी और सैलेब के बारे में बात कर रही थी. हालांकि, मिमी ने फैसला किया कि वो वेस्ट एल्म सैलेब के बारे में पता करेगी और देखेगी कि क्या वो एक साथ कई लड़कियों के संग डेट कर रहा है? यह जानने के बाद कि कई महिलाएं डेटिंग ऐप हिंज (Hinge) पर सैलेब से मिली थीं और बाद में उसने उन्हें छोड़ दिया, मिमी ने एक वीडियो पोस्ट कर महिलाओं को उससे दूर रहने की चेतावनी दी.   इस बीच एक और TikTok यूज़र केट ग्लैवन को मिमी शुऊ के वीडियो पर टैग किया गया.  

केट ग्लैवन ने कहा है कहा, " TikTok के बिना पता ही नहीं चलता कि मैं जिस लड़के से मिल रही थी वो West Elm Caleb है."  केट ने भी फिर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने वो सारे मैसेज पोस्ट किए जो उसे लाइन से डेट करने वाले लड़के के बारे में चेतावनी देते हुए भेजे गए थे. 

इस वीडियो में उसने बताया कि कैसे कैली नाम की एक दूसरी महिला हिंज पर सैलेब से मिलने के बाद शनिवार सुबह उसके साथ थी. उसके कुछ घंटों बाद ही वो लड़का केट ग्लेवल के साथ डेट पर गया था.   

#WestElmCaleb इस बीच ट्रेंड हुआ. और महिलाओं ने आगे आकर बताया कि वो उन्हें डेट कर रहा था. E! न्यूज़ के अनुसार वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म Tik Tok पर अब तक #WestElmCaleb के साथ टैग की गई वीडियोज़ को  5.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.  E!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच वेस्ट एल्म सैलेब ने अब तक कई मीडिया हाउस द्वारा संपर्क किए जाने की कोशिश के बावजूद कोई जवाब नहीं दिया है.