विज्ञापन
This Article is From Dec 18, 2019

कीमोथेरेपी की आखिरी दवाई लेते ही खुशी के मारे रो पड़ा 9 साल का बच्चा, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

स्टीवन की मां ने अपने फेसबुक हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए एशले कोटर ने लिखा, ''सॉरी आप इसमें आवाज नहीं सुन पाएंगे लेकिन आप इसे खुद महसूस कर सकते हैं''. 

कीमोथेरेपी की आखिरी दवाई लेते ही खुशी के मारे रो पड़ा 9 साल का बच्चा, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल
वीडियो में बच्चा कीमोथेरेपी की अपनी आखिरी दवाई लेते वक्त खुशी के मारे रो पड़ता है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक 9 साल के बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में यह बच्चा पिछले 3 साल से कैंसर से लड़ने के बाद कीमोथैरेपी की अपनी आखिरी दवाई खाते हुए दिख रहा है. वीडियो में दवाई खाने से पहले वह एक दम से रोने लगता है. यह वीडियो नॉर्मन के ओकलाहोमा में रहने वाले एक बच्चे का है और इसे उसकी मां ने अपने फेसबुक हैंडल पर शेयर किया है. बच्चे की मां एशली कोटर ने एबीसी न्यूज को बताया, जब स्टीवन 6 साल का था तब डॉक्टर ने बताया था कि उसे उच्च जोखिम वाला तीव्र लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया है.

यह भी पढ़ें: स्कूल में नफरत का नाटक! VIDEO में बाबरी मस्जिद का पोस्टर ढहाते दिखे बच्चे

अगस्त 2016 में स्टीवन की इस बीमारी का पता चलने के बाद से ही उसकी कीमोथेरेपी शुरू हो गई थी और इसके बाद से उसका इलाज लगातार चल रहा था. आखिरकार 14 दिसंबर को उसने अपनी कीमोथेरेपी की आखिरी दवाई ली और कैंसर से इस जंग को जीत गया. 

स्टीवन की मां ने अपने फेसबुक हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए एशली कोटर ने लिखा, ''सॉरी आप इसमें आवाज नहीं सुन पाएंगे लेकिन आप इसे खुद महसूस कर सकते हैं''. 

यहां देखें वीडियो: 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टीवन की सभी दवाएं टेबल पर एक लाइन में रखी हुई हैं और वह अपनी दवाई खाने से पहले एक दम से अपने हाथ के सहारे सिर को टिका कर बैठ जाता है. इसके बाद वह अपना सिर हिलाना शुरू कर देता है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. इसके बाद वह रोने लगता है और उसे एहसास होता है कि वह अब कैंसर से इस जंग को जीत गया है. वीडियो के आखिर में वह अपनी कीमोथेरेपी की दवाई खाते हुए नजर आता है. 

आपको बता दें, फेसबुक पर इस वीडियो को अब तक 96 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है और 17,000 से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com