यूएस टाउन में अलग-अलग गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत, संदिग्ध फरार : रिपोर्ट

मार्लो का वेशभूसा बताते हुए, पोर्टर ने कहा कि वह 5'11 "और लगभग 160 पाउंड का है और उसके बालों का रंग भूरा है. अधिकारियों का मानना ​​​​है कि 39 साल के मार्लो ने शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी.

यूएस टाउन में अलग-अलग गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत, संदिग्ध फरार : रिपोर्ट

अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध शूटर से संपर्क नहीं किया जाना चाहिए.

ओहियो, अमेरिका:

अमेरिका के ओहियो में बटलर टाउनशिप में शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर कुल चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब पुलिस घटनाओं के अंजाम देने वाले कुख्यात की तलाश में जुट गई है. बता दें कि गोलीबारी डेटन के ठीक उत्तर में छोटे ओहिओ शहर में हुई. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, एक मीडिया ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए बटलर टाउनशिप के पुलिस प्रमुख जॉन पोर्टर ने स्टीफन मार्लो को घटनाओं का जिम्मेदार बताया और कहा कि उसके सशस्त्र घूमने की संभावना है.

बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अधिकारियों को मोंटगोमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय, संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) और शराब, तंबाकू, आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक (एटीएफ) ब्यूरो द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है. बयान में कहा गया कि अब तक मिली जानकारी से संकेत मिलता है कि मार्लो ओहियो से भाग गया होगा. मीडिया पोर्टल के अनुसार, एफबीआई ने कहा कि उसके लेक्सिंगटन, केंटकी, इंडियानापोलिस और शिकागो से संबंध हैं और वह उन शहरों में से एक में हो सकता है.

मार्लो का वेशभूसा बताते हुए, पोर्टर ने कहा कि वह 5'11 "और लगभग 160 पाउंड का है और उसके बालों का रंग भूरा है. अधिकारियों का मानना ​​​​है कि 39 साल के मार्लो ने शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी और 2007 माडल सफेद फोर्ड एज में भागा है. एफबीआई से संपर्क करने के लिए मार्लो के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से, अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध शूटर से संपर्क नहीं किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें -
-- NITI आयोग की बैठक आज, कृषि-शिक्षा समेत कई मुद्दों पर PM मोदी करेंगे "मंथन" ; 10 बातें
-- दूसरों के विचार स्वीकार करने का मतलब यह नहीं कि अभद्र भाषा बर्दाश्त की जाए : न्यायमूर्ति चंद्रचूड़

VIDEO: वेस्ट टू वेल्थ: मंदिर के कचरे को ऐसे 'खजाने' में बदला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com