विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2019

12 साल के बच्चे ने Christmas पर गिफ्ट में मिले मैग्नीफाइंग ग्लास से यार्ड में लगाई आग और फिर... देखें Video

यह घटना यूएस के टेक्सास की है, जहां एक बच्चे ने अपने ही घर के यार्ड में मैग्नीफाइंग ग्लास से गलती से आग लगा दी. इस घटना की वीडियो और तस्वीरों को निसा लिन पार्सन (Nissa Lynn Parson) ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है. 

12 साल के बच्चे ने Christmas पर गिफ्ट में मिले  मैग्नीफाइंग ग्लास से यार्ड में लगाई आग और फिर... देखें Video
बच्चे ने क्रिसमस पर गिफ्ट में मिले मैग्नीफाइंग ग्लास से घर के यार्ड में लगाई आग.
नई दिल्ली:

12 साल के बच्चे ने क्रिसमस (Christmas) पर गिफ्ट के तौर पर मिले मैग्नीफाइंग ग्लास (Magnifying Glass) से अपने घर के यार्ड में ही आग लगा दी. हालांकि, उससे ऐसा गलती से हुआ. दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है, जहां एक बच्चे ने अपने ही घर के यार्ड में मैग्नीफाइंग ग्लास से गलती से आग लगा दी. इस घटना के वीडियो और तस्वीरों को निसा लिन पार्सन (Nissa Lynn Parson) ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: बच्चे के गले में फंसा खाना तो पुलिस स्टेशन पहुंचे पेरेंट्स, ऑफिसर ने ऐसे बचाई जान... देखें Video

डेली मेल के मुताबिक, निसा लिन ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''क्रिसमस पर बेटे कायडन के मैग्नीफाइंग ग्लास मांगने पर परिवार ने एक बार भी नहीं सोचा कि वो इससे क्या कर सकता है. हालांकि,हमें इस बात का एहसास नहीं था कि वह यह देखने के की कोशिश कर सकता है कि अगर सूरज की किरणों को बढ़ाने के लिए मैग्नीफाइंग ग्लास का इस्तेमाल किया जाए तो क्या हो सकता है?''

अपनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ''हमने देखा कि वो अपने दो भाइयों के साथ बाहर जाकर मैग्नीफाइंग ग्लास से कागज के कुछ टुकड़े जला रहा था. तब तक सब ठीक था, जब तक वो भागते हुए अंदर नहीं आए और हमें यह नहीं बताया कि घर के बाहर यार्ड में आग लग गई है और क्रिसमस पर लगाई गई लाइट्स जल रही हैं. इसके बाद मैं और जस्टिन तुरंत बाहर भागे और देखा कि पूरा यार्ड जलने के कारण काले रंग का हो गया है. हमने फटाफट बाल्टी उठाई, जस्टिन ने पानी डाला और मैं अंदर से कंबल लेकर आई, ताकि आग बुझा सकें.

इस पोस्ट में अंत में निसा लिन पार्सन ने लिखा, ''यह एक हादसा था और यह इससे भी बुरा हो सकता था. लेकिन इसे एक हादसे की जगह मैं एक यादगार क्रिसमस समझती हूं. 2019 का क्रिसमस हमेशा याद रहेगा''. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com