देखें VIDEO : अचानक भरभरा कर गिरने लगा बर्फ का पहाड़, चीख-पुकार के बीच भागने लोग

एक वरिष्ठ अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने कहा कि लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है. घायलों में से अधिकांश स्थानीय स्कूल के छात्र हैं.

देखें VIDEO : अचानक भरभरा कर गिरने लगा बर्फ का पहाड़, चीख-पुकार के बीच भागने लोग

हादसे में 11 जख्मी

नई दिल्ली:

बर्फ से ढके पहाड़ पर भीषण हिमस्खलन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नेपाल के मस्टैंग जिले का है. समाचार एजेंसी एएनआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि 30 मिनट तक बर्फ के टूटने की घटना में सात छात्रों सहित 11 लोग घायल हो गए .

बेघर बच्चे ने दूसरे बच्चे को गले लगाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुख्य जिला अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने कहा कि लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है. घायलों में से अधिकांश स्थानीय स्कूल के छात्र हैं. अधिकारी ने कहा कि हिमस्खलन तुकुचे पर्वत से हुआ. हादसे में जनदर्शन अमरसिंह हाईस्कूल चपेट में आ गया. इस दौरान स्कूल में क्लास चल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कई लोगों की चीखें सुनी जा सकती हैं और कई अन्य लोगों को कवर के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है. घटना का वीडियो 14 नवंबर को @mountaintrekking द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. वीडियो में यह दृश्य डरा देने वाला लगता है. वीडियो को शूट करने वाला व्यक्ति भी बाद में डर के मारे भागने लगता है.