विज्ञापन
This Article is From Mar 21, 2016

गेंदबाज तस्किन और अराफात को सस्पेंड किए जाने पर रो पड़े बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा

गेंदबाज तस्किन और अराफात को सस्पेंड किए जाने पर रो पड़े बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा
बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा की फाइल फोटो
बेंगलुरु: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए तस्किन अहमद और अराफात सनी के निलंबन की बात पर रो पड़े।

वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शनिवार को दोनों गेंदबाजों को भारत में जारी टी-20 विश्व कप के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी के आरोप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया।

तस्किन, अराफत की संदिग्ध गेंदबाजी की रिपोर्ट के बाद बांग्लादेश प्रबंधन और खिलाड़ियों इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वे आईसीसी के इस नियम को लागू करेंगे, लेकिन इससे टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

बांग्लादेश की टीम ने इस फैसले के खिलाफ उचित कदम उठाने को लेकर चर्चा के लिए शनिवार को एक बैठक की, लेकिन टीम प्रबंधन के सुझाव के तहत सभी ने आईसीसी के फैसले का समर्थन करने का निर्णय लिया।

मुर्तजा ने कहा, 'कुछ प्रक्रिया है, जिसका पालन हम करेंगे। जो भी हम कहना चाहते हैं, वह बीसीबी से कहेंगे। बोर्ड को फैसला लेगा और आईसीसी से बातचीत करेगा।' कप्तान ने कहा कि नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान तस्किन की गेंदबाजी कहीं से भी अवैध साबित नहीं होती। उन्होंने मैच के दौरान एक भी बाउंसर नहीं मारा।

अपने बयान के दौरान मुर्तजा की आवाज में भारीपन और कंपकपाहट को महसूस किया जा रहा था। उन्हें संवाददाताओं से बात करने के बाद कमरे से बाहर निकलते हुए आंसू पोंछते साफ देखा जा रहा था।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com