फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे अभिनेता श्रेयस तलपड़े

फिल्म ‘इमरजेंसी’ के निर्माताओं नें बताया कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े ( Shreyas Talpade) फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की भूमिका में रहेंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कर रही हैं. फिल्म की पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है.

फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे अभिनेता श्रेयस तलपड़े

फिल्म 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका

मुंबई :

फिल्म ‘इमरजेंसी' के निर्माताओं नें बताया कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े ( Shreyas Talpade) फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की भूमिका में रहेंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कर रही हैं. फिल्म की पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है. इसके अलावा कंगना स्वयं फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी और अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)  क्रांतिकारी नेता जय प्रकाश (जेपी) नारायण के किरदार में नजर आएंगे.

कंगना रनौत ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी फिल्म में श्रेयस तलपड़े जैसे बेहतरीन अभिनेता काम करेंगे. कंगना रनौत ने एक बयान में कहा, ‘‘ श्रेयस अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे, जो इंदिरा गांधी के पहली बार प्रधानमंत्री बनने के दौरान एक युवा एवं उभरते नेता थे. वह आपातकाल के नायकों में से एक थे. हम भाग्यशाली हैं, क्योंकि श्रेयस एक बेहतरीन अभिनेता हैं.''

‘इकबाल', ‘गोलमाल' जैसी हिट फिल्मों में अभिनेता तलपड़े काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर दिवंगत प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

तलपड़े ने कहा कि, ‘‘अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर के सबसे प्रिय नेताओं में से एक हैं. पर्दें पर उनकी भूमिका निभाने का मौका मिलना सम्मान की बात है..निश्चित रूप से यह एक बड़ी जिम्मेदारी भी है. मैं उम्मीद करता हूं कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतर पाऊंगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर तलपड़े के किरदार का एक पोस्टर भी जारी किया।