लूटपाट का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हमलावर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर जिले में घर में लूटपाट की कोशिश का विरोध करने पर 50 साल की एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.

लूटपाट का विरोध करने पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा हमलावर

पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर जिले में घर में लूटपाट की कोशिश का विरोध करने पर 50 साल की एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस (UP Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, यह घटना सियाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले निखोब गांव में रविवार रात को हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी गांव में रहने वाले किरणपाल के घर में चोरी करने के इरादे से घुसा और उसने किरणपाल की पत्नी बट्टो देवी को लूटना शुरू कर दिया.

बट्टो देवी उस समय घर के आंगन में एक पेड़ के नीचे सो रही थी. जब महिला ने लूटपाट का विरोध किया तो आरोपी ने एक ईंट से उसके सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गयी.

किन्नर के कत्ल का दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा, सुपारी देकर हत्या कराई गई


महिला के चिल्लाने की आवाज सुनने पर उसके रिश्तेदार और अन्य ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया. क्षेत्राधिकारी अल्का ने बताया कि आरोपी को पुलिस के हवाले करने से पहले ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया. आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फरीदाबाद : खोरी गांव से पुलिस पिटाई की बर्बर तस्वीर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)