बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में दो हॉस्‍टल के छात्र भिड़े, पथराव के बाद पेट्रोल बम भी फेंके गए, कई घायल

पुलिस के मुताबिक, राजाराम छात्रावास में छात्रों की पार्टी चल रहीं थी. इस पार्टी में बिरला हॉस्टल के भी छात्र मौजूद थे. किसी बात को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्र आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते इस झगड़े ने बड़ा रूप धारण कर लिया.

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में दो हॉस्‍टल के छात्र भिड़े, पथराव के बाद पेट्रोल बम भी फेंके गए, कई घायल

दोनों पक्षों के बीच पहले हॉकी और डंडे चले, बाद में पथराव शुरू हो गया

वाराणसी :

UP: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मशहूर बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU)में कक्षाएं शुरु होने से पहले ही उपद्रव की घटना सामने आई है. गुरुवार की देर रात, परिसर के राजाराम हॉस्टल में छात्रों की पार्टी में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट और बवाल हुआ. इस दौरान छात्रों के दो गुटों में पत्थर और पेट्रोल बम भी फेंके गए. पुलिस के मुताबिक , राजाराम छात्रावास में छात्रों की पार्टी चल रहीं थी. इस पार्टी में बिरला हॉस्टल के भी छात्र मौजूद थे. किसी बात को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्र आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते इस झगड़े ने बड़ा रूप धारण कर लिया.

दोनों पक्षों के बीच पहले हॉकी और डंडे चले, इसके बाद दोनों और से पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस दौरान पेट्रोल बम भी फेंके गए. घटना में BHU चौकी प्रभारी राजकुमार पाण्डेय जख्मी हो गए. छात्रों को शांत करने के लिए आसपास की फोर्स को बुलाना पड़ा. डीसीपी के अनुसार, पथराव में कई छात्र घायल हुए हैं.(एएनआई से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com