BJP में शामिल होने के बाद 'नेताजी से आशीर्वाद' लेने पहुंचीं अपर्णा यादव, पोस्ट की तस्वीर

बीजेपी ज्वाईन करने के बाद अपर्णा यादव कल देर शाम लखनऊ पहुंचीं. वह मुलायम सिंह से मिलीं और उनका आशीर्वाद लिया. 

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (up election 2022) को लेकर सियासत तेज है. चुनाव से पहले भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़कर सपा का दामन थाम चुके हैं. वहीं सपा के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव भी बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं.

बीजेपी ज्वाईन करने के बाद अपर्णा यादव कल देर शाम लखनऊ पहुंचीं. वह मुलायम सिंह से मिलीं और उनका आशीर्वाद लिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया'

वहीं अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने को लेकर समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था 'मैं उन्‍हें (अपर्णा को) बधाई देना चाहता हूं. मैं खुश हूं कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा फैल रही है. मुझे विश्‍वास है कि हमारी विचारधारा वहां (बीजेपी में) पहुंचेगी और लोकत्रंत को फैलाएगी.' हालांकि, सपा अध्‍यक्ष ने ये भी कहा था कि  नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने अपर्णा को समझाने का हरसंभव प्रयास किया.  

अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव : सूत्र

गौरतलब है कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं. बीजेपी में शामिल हुईं अर्पणा पहले भी कई बार भाजपा की योजनाओं की तारीफ कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा था कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित रही हूं. मैं हमेशा भाजपा की योजनाओं से बहुत प्रभावित रही हूं. 

प्राइम टाइम : विधानसभा चुनावों के लिए पार्टियों की लिस्ट से कई खुश तो कई मायूस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com