अगर मेरे बेटे को मंत्री नहीं बनाया, तो UP चुनाव में BJP को भुगतना होगा : UP में सहयोगी संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को उन्होंने अपने विचारों से अवगत करा दिया है. अब फैसला करना उनके हाथ में है, हालांकि मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वे प्रवीण निषाद का ख्याल रखेंगे.

अगर मेरे बेटे को मंत्री नहीं बनाया, तो UP चुनाव में BJP को भुगतना होगा : UP में सहयोगी संजय निषाद

बेटे को मंत्रिपद न मिलने से बीजेपी से नाराज हुए संजय निषाद

नई दिल्ली:

बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने अपने बेटे और सांसद प्रवीण निषाद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल न किए जाने पर निराशा व्यक्त की है. उन्होंने पूछा कि अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है तो प्रवीण निषाद को क्यों नहीं. उन्होंने कहा- "अगर अपना दल की अनुप्रिया पटेल को मंत्रिपरिषद में जगह मिल सकती है तो सांसद प्रवीण निषाद को क्यों नहीं? निषाद समुदाय के लोग पहले से ही भाजपा से दूर हो रहे हैं और अगर पार्टी अपनी गलतियों को नहीं सुधारती तो यह आगामी विधानसभा चुनाव में परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने कहा कि प्रवीण निषाद का यूपी पंचायत की 160 सीटों पर सफलता हासिल की, जबकि अनुप्रिया पटेल कुछ (विधानसभा) सीटों पर.

दफ्तर पहुंच किसी ने पहले की पूजा, तो किसी ने जेपी नड्डा का लिया आशीर्वाद, नए मंत्रियों ने यूं संभाला कामकाज

उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को उन्होंने अपने विचारों से अवगत करा दिया है. अब फैसला करना उनके हाथ में है, हालांकि मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वे प्रवीण निषाद का ख्याल रखेंगे. वर्तमान मे निषाद पार्टी के पास यूपी विधानसभा में एक विधायक है.

संजय निषाद के बेटे प्रवीण संत कबीर नगर से सांसद हैं. प्रवीण निषाद ने समाजवादी पार्टी से गोरखपुर सीट जीती थी और दोनों दलों के बीच महागठबंधन के तहत उन्हें बसपा का समर्थन प्राप्त था. गोरखपुर लोकसभा सीट भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में चुने जाने के बाद खाली हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए संजय निषाद ने कहा था कि भाजपा के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा. हम भाजपा के साथ थे, आज भी भाजपा के साथ हैं और हम इसके साथ रहेंगे. हमारा समुदाय भाजपा से दूर जा रहा है. कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमारे समुदाय को धोखा दिया है और अब लगता है कि भाजपा भी उन्हें धोखा दे रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)