विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2019

नोएडा के GIP और Logix City Centre मॉल का पानी और सीवर कनेक्शन कटा, जानें वजह

नोएडा विकास प्राधिकरण ने सेक्टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल और सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल का पानी तथा सीवर का कनेक्शन काट दिया गया है.

नोएडा के GIP और  Logix City Centre मॉल का पानी और सीवर कनेक्शन कटा, जानें वजह
प्रतीकात्मक फोटो
यूपी:

नोएडा विकास प्राधिकरण ने सेक्टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल और सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल का पानी तथा सीवर का कनेक्शन काट दिया गया है. यह कार्यवाही प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग द्वारा की गयी है. जल विभाग के उप महाप्रबंधक बी एम पोखरियाल ने बताया कि जीआईपी मॉल के प्रबंधन पर प्राधिकरण का जल एवं सीवर शुल्क के तौर 14.45 करोड़ रुपये की रकम का बकाया है. उन्होंने बताया कि कई बार नोटिस देने के बावजूद भी मॉल के लोगों ने बिजली, पानी और सीवर का बिल जमा नहीं कराया, जिसकी वजह से आज कनेक्शन काट दिया गया है. 

उन्होंने बताया कि जीआईपी मॉल के ऊपर विज्ञापन लगाने के लिए नोएडा प्राधिकरण द्वारा दी गई अनुमति के एवज में करीब 6 करोड़ की फीस मॉल के प्रबंधन पर बकाया है. कई बार नोटिस देने के बावजूद भी मॉल की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला. उन्होंने बताया कि प्राधिकरण ने रिकवरी के लिए आज आरसी जारी किया है.

नोएडा में नाबालिग के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

जीआईपी मॉल के पानी व सीवर का कनेक्शन कटने की वजह से मॉल में अपना व्यापार करने वाले दुकानदारों की आफत आ गई है और उनका कहना है कि सभी दुकानदार समय से मॉल प्रबंधन को मेंटेनेंस दे रहे हैं, लेकिन ये लोग सरकारी विभागों का देय जमा नहीं कर रहे हैं.

Spice Mall Fire: नोएडा के स्पाइस मॉल में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

इससे पहले भी करोड़ों का बिल बकाया होने की वजह से बिजली विभाग ने कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काट दिया था. जीआईपी पर पानी और सीवर का 14.35 करोड़ रुपए का बिल और लॉजिक्स पर 46 लाख रुपए का बिल बकाया है. इसके अलावा नोएडा के एनएमसी हॉस्पिटल पर 46 लाख का बिल है. इसके अलावा बाकी 6 इंडस्ट्रियों पर 18 लाख, 18 लाख, 12 लाख, 21 लाख, 10 लाख और 12 लाख का बिल बकाया है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी
नोएडा के GIP और  Logix City Centre मॉल का पानी और सीवर कनेक्शन कटा, जानें वजह
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Next Article
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com