यूपी में तीन सड़क हादसे, छह प्रवासी मजूदरों की गई जान

कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लगाए गए लॉकडाउन के बीच अपने घर जा रहे मजदूर सड़क हादसों का शिकार हो रहे हैं. गुरुवार को 16 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

यूपी में तीन सड़क हादसे, छह प्रवासी मजूदरों की गई जान

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में बीती रात तीन अलग-अलग हादसों में छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. तीनों हादसे तब हुए, जब प्रवासी मजदूर अपने गांव से कुछ ही दूर थे. तीन प्रवासी मजदूर गुजरात से उत्तर प्रदेश अपने गांव लौट रहे थे, तभी उनकी बाराबंकी में उनके गांव से 100 किलोमीटर पहले ही सड़के हादसे में मौत हो गई. चार अन्य मजदूरों को भी गंभीर चोट आई है, उन्हें इलाज के लिए लखनऊ अस्पताल भेज दिया गया है. 

दूसरा हादसा बहराइच में हुआ, जहां जिस ट्रक में सवार होकर मजदूर महाराष्ट्र से आ रहे थे, वही हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 32 प्रवासी मजूदरों को भी गंभीर चोट पहुंची है. जालौन जिले में भी दो प्रवासी मजदूरों के सड़क हादसे में मरने की खबर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए पूरे देश में लगाए गए लॉकडाउन के बीच अपने घर जा रहे मजदूर सड़क हादसों का शिकार हो रहे हैं. गुरुवार को 16 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इनमें आठ मध्य प्रदेश में, छह उत्तर प्रदेश में और दो बिहार में मरे थे. ये सभी अपने घरों को वापस लौट रहे थे. पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपने घरों को लौट रहे मजदूर रात में रेलवे पटरियों पर सो गए थे. इसके बाद ट्रेन ने 16 मजदूरों को कुचल दिया.