नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे से महिला का लहुलुहान शव मिला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना पुलिस को कैमराला गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर 35 वर्षीय महिला का लहूलुहान शव पड़ा होने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया.

नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे से महिला का लहुलुहान शव मिला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुछ लोगों का कहना है कि महिला की हत्या कर शव हाईवे पर फेंका गया है.

नोएडा:

नोएडा के गौतमबुद्धनगर जिले में थाना दादरी क्षेत्र के कैमराला गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सोमवार को सुबह 35 वर्षीय एक महिला का लहूलुहान शव मिला है. थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आज सुबह थाना पुलिस को कैमराला गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर 35 वर्षीय महिला का लहूलुहान शव पड़ा होने की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया.

उन्होंने बताया कि महिला का सिर, हाथ, पैर बुरी तरह से कुचले हुए हैं. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों और सोशल मीडिया की सहायता से शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि महिला सड़क पार करते हुए किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि महिला की हत्या कर शव हाईवे पर फेंका गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि दिनांक 02.01.2023 को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर अज्ञात महिला के शव मिलने की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दादरी द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुच कर शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है. प्रथम दृष्टया दुर्घटना से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है. सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : नई CCTV फुटेज ने की गवाह के दावे की पुष्टि, महिला को घसीटते हुए कार ने लिया था यू-टर्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : दिल्ली के रोहिणी में मृत मिली यूपी की महिला, लिव-इन पार्टनर लापता