गाजियाबाद : इंजीनियरिंग छात्र की 19वीं मंजिल से गिरकर मौत, सप्‍ताह भर बाद भी पुलिस के हाथ खाली

परिवार का आरोप है कि जिस सोसाइटी के अंदर हार्दिक 19वीं मंजिल से नीचे गिरा है, उस सोसाइटी में उनका कोई भी जानकार या कोई रिश्तेदार नहीं रहता है. हार्दिक वहां पर क्या करने गया था और किस से मिलने गया था?  इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है.

गाजियाबाद : इंजीनियरिंग छात्र की 19वीं मंजिल से गिरकर मौत, सप्‍ताह भर बाद भी पुलिस के हाथ खाली

हार्दिक की 19वीं मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई. (प्रतीकात्‍मक)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के विजय नगर थाना इलाके में इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. सिद्धार्थ विहार की एपैक्स सोसायटी से छात्र के 19वी मंजिल से गिरने की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. परिवार के मुताबिक, छात्र जिसका नाम हार्दिक वत्स है, वो 3 नवंबर को घर से कॉलेज के लिए निकला था. हार्दिक ने दोपहर करीब 3:00 बजे घर पर फोन किया और कहा कि वह घर आ रहा है. 

परिवार की मानें तो शाम करीब 4:45 पर एक अज्ञात शख्स ने हार्दिक के ही फोन से जानकारी दी कि एपैक्स सोसाइटी में आ जाइए, परिवार वहां पहुंचा तब तक हार्दिक को अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिवार का आरोप है कि जिस सोसाइटी के अंदर हार्दिक 19वीं मंजिल से नीचे गिरा है, उस सोसाइटी में उनका कोई भी जानकार या कोई रिश्तेदार नहीं रहता है. हार्दिक वहां पर क्या करने गया था और किस से मिलने गया था? इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है. परिवार का कहना है कि उन्हें लगता है कि हार्दिक की धक्का देकर हत्या की गई है. 

पुलिस ने हत्या का मामला जरूर दर्ज किया है, लेकिन इतने दिन बीत जाने की बाद भी पुलिस अभी तक ये पता नहीं कर पाई है कि आखिरकार हार्दिक की मौत एक हादसा है या फिर इसके पीछे कोई गहरी साजिश है.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* गुजरात विधानसभा चुनाव: BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी-अमित शाह मांगेंगे वोट
* "अपना वोट कांग्रेस पर बर्बाद नहीं करें", हिमाचल प्रदेश की रैली में बोले योगी आदित्यनाथ
* "यादव, मुसलमान वोटरों के नाम उड़ाए गए" वाले बयान पर EC की नोटिस का अखिलेश यादव ने दिया जवाब