'नाम फिरोजाबाद है, इसलिए आया बुखार, बाबा के दिमाग पर नाम हटाने का बुखार', CM योगी पर ओवैसी का वार

उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में अगस्त-सितंबर में बुखार आया तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 से लेकर 200 तक की संख्या में मासूम बच्चों की मौत हो गई. इसकी जिम्मेदार बीजेपी की सरकार है.  

'नाम फिरोजाबाद है, इसलिए आया बुखार, बाबा के दिमाग पर नाम हटाने का बुखार', CM योगी पर ओवैसी का वार

असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी पर साधा निशाना

फिरोजाबाद:

फिरोजाबाद (Firozabad) में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं की समस्या पर सरकार को घेरते हुए कहा कि बच्चे मर रहे हैं, पर सीएम योगी शहर का नाम बदलने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि हेल्थ सेंटरों में चिकित्सकों का अभाव है. दवाओं के नहीं होने से मरीजों को परेशानी उठानी पड़ रही है. लेकिन सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है.   

उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद में अगस्त-सितंबर में बुखार आया तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 से लेकर 200 तक की संख्या में मासूम बच्चों की मौत हो गई.इसकी जिम्मेदार बीजेपी की सरकार है.  उन्होंने अस्पतालों में कुव्यवस्था का आरोप लगाते हुए कहा कि टाइफाइड हो जाता है, मलेरिया हो जाता है , क्या-क्या हो जाता है. लेकिन पेड़ के नीचे लिटाकर बच्चों का इलाज होता है. वहीं उनको ड्रिप दिया जा रहा था. 

''तुम्‍हें कौन बचाएगा'' : असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के पुलिस अधिकारियो को दी चुनौती, अब दी यह सफाई...

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, 'उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. आप जाकर मुख्यमंत्री से कहेंगे कि अगस्त-सितंबर में लगभग 45 से 200 बच्चों की  मौत हुई. तो बाबा बोलेंगे नाम फिरोजाबाद है, इसलिए बुखार आ गया. बाबा के दिमाग पर नाम हटाने का बुखार है. मुख्यमंत्री के दिमाग में ये नहीं आता कि बच्चे क्यों मर रहे हैं.'  

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फिरोजाबाद में बीजेपी की सरकार ने 17 पब्लिक हेल्थ सेंटर कायम किए. पर डॉक्टर का इंतजाम नहीं है. दवाएं नहीं हैं. पर बाबा कहेंगे नाम बदल दो फिरोजाबाद का, बुखार नहीं आएगा. बच्चे नहीं मरेंगे. नाम बदलने से कुछ नहीं होता. काम करना पड़ेगा. 

PM और BJP समझ रहे हैं देश की जनता को बेवकूफ : कृषि कानून और लखीमपुर पर ओवैसी का वार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com