अगले साल के विधानसभा चुनाव में निषाद समाज भाजपा को हरा देगा : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बयान निशाना साधा है.

अगले साल के विधानसभा चुनाव में निषाद समाज भाजपा को हरा देगा : अखिलेश यादव

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के एक बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा की दलित और महिला विरोधी सोच उनके प्रवक्‍ताओं के मुंह पर आ ही जाती है. उन्होंने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को निषाद समाज चुनाव हरा देगा. 

'बंगाल में 'खेला होबे' का नारा था उत्तर प्रदेश में 'खदेड़ा होबे' का नारा है' : अखिलेश यादव

शनिवार की सुबह सपा प्रमुख यादव ने एक ट्वीट में कहा, “भाजपा की दलित और महिला विरोधी सोच उनके प्रवक्‍ताओं के मुंह पर आ ही जाती है. स्वर्गीय फूलन देवी जी के खिलाफ अपशब्द बोलकर भाजपा प्रवक्ता ने संपूर्ण निषाद समाज का घोर अपमान करने की कोशिश की, परंतु सपा के प्रवक्ता ने उनकी बोलती बंद कर दी.'

VIDEO: "मुंह के बल बीजेपी गिरिहें, खदेड़ा होइबे" सपा का नया चुनावी गाना हो रहा वायरल

यादव ने अपने ट्वीट में एक चैनल की बहस का वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मिर्जापुर से दो बार समाजवादी पार्टी की सांसद रहीं फूलन देवी को डकैत कहते सुने जा रहे हैं और उनके विरोध में सपा प्रवक्ता इसे महिलाओं का अपमान बता रहे हैं. 

सवेरा इंडिया: छोटे दलों से गठबंधन में जुटी सपा, जनवादी पार्टी की रैली में पहुंचे अखिलेश


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)