VIDEO: "मुंह के बल बीजेपी गिरिहें, खदेड़ा होइबे" सपा का नया चुनावी गाना हो रहा वायरल

up assembly election 2022 : सपा ने अपने चुनाव प्रचार को लेकर एक गाना रिलीज किया है. यह गाना काफी चर्चा में है. समाजवादी पार्टी ने गाने के माध्यम से बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है.

VIDEO:

चुनाव में प्रचार को लेकर समाजवादी पार्टी का गाना चर्चा में

नई दिल्ली:

ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal)  चुनावों में 'खेला होबे' का स्लोगन दे बीजेपी को पटखनी दी थी. अब उसी तर्ज पर अखिलेश यादव भी चुनाव को फतह करना चाह रहे हैं. इस कड़ी में समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को नया चुनावी गाना रिलीज किया. गाने की खूब चर्चा हो रही है. गाने में "मुंह के बल बीजेपी गिरिहें, खदेड़ा होइबे.." जैसी लाइनों का इस्तेमाल किया गया है. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस साल के शुरुआत में हुए पश्चिम बंगाल चुनावों में 'खेला होबे' स्लोगन की खूब चर्चा हुई थी. समाजवादी पार्टी ने गाने के माध्यम से बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही फरवरी-मार्च में संभावित चुनावों में जीत का दावा किया है. गाने में दावा किया गया है कि अगर समाजवादी पार्टी फिर से सरकार बना लेती है तो यूपी में खुशियों का मेला होगा.  इस गाने की लाइनों में मेला होइबे..., खडेड़ा होइबे...खेला होइबे... जैसे शब्दों का इस्तेमाल बहुत ही खूबसूरती के साथ किया गया है. इस गाने में अवधी और भोजपुरी के शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. 

UP:अखिलेश यादव ने एक और पार्टी से गठजोड़ कर बढ़ाई अपनी ताकत, भागीदारी देने का किया वादा

बता दें कि इससे पहले भोजपुरी गायक और नेता निरहुआ ने भी एक गाना यूपी में चुनाव को देखते हुए गाया है. इस गाने में सीएम योगी के विकास कार्यों को बताते हुए वोटरों को रिझाने की कोशिश की जा रही है. इस गाने की लाइनें हैं, चाहे जोर लगा लो…चाहे जितना शोर मचा लो, आएंगे फिर योगी ही... यह गाना भाजपा की लगभग हर चुनाव रैलियों में गूंज रहा है. 

2022 में बीजेपी जीती तो UP देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा : BJP नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी में विधानसभा की 403 सीटों के लिए मतदान होना है. इसमें सरकार बनाने के लिए 202 सीटों की आवश्यकता होती है. साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 312 सीटें जीती थीं.