आगरा पुलिस ने पकड़े तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशी

सिकंदरा इंसपेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि उक्त बांग्लादेशी समय-समय पर दलाल के माध्यम से यहां बसाये गये हैं, पुलिस और जानकारी जुटा रही है.

आगरा पुलिस ने पकड़े तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशी

(फाइल फोटो)

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशियों को पकड़ है . ये सभी बांग्लादेशी आवास विकास कालोनी सेक्टर-14 में खाली पड़ी जमीन पर झुग्गी झोपड़ी डालकर रह रहे थे. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि पुलिस को शहर में बांग्लादेशी नागरिकों के अवैध तरीके से रहने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश करनी शुरू कर दी. रविवार की सुबह पुलिस को बांग्लादेशी नागरिकों की सही लोकेशन मिली.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 15 पुरुष, 13 महिलाएं और12 बच्चों सहित कुल 40 बांग्लादेशी नागरिक पकड़े.

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बांग्लादेशियों से पूछताछ की जा रही है, वह यहां कब और कैसे आये और क्या इन लोगों को यहां पर किसी ने बसाया था.

उन्होंने बताया कि झुग्गी-झोपड़ी बनाने के लिए उन्हें किराये पर जमीन दी गयी थी तो इसका किराया कौन वसूल रहा था. पुलिस यह भी जानकारी कर रही है कि यह बांग्लादेशी यहां कब से रह रहे थे.

इस संबंध में थाना सिकंदरा इंसपेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि उक्त बांग्लादेशी समय-समय पर दलाल के माध्यम से यहां बसाये गये हैं, पुलिस और जानकारी जुटा रही है.

फिलहाल पकड़े गये बांग्लादेशियों को अदालत में पेश किया गया है जहां से अग्रिम आदेश के तहत अगली कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- CJI डी.वाई. चंद्रचूड़ और सुप्रीम कोर्ट के जजों ने राष्ट्रपति के बुलावे पर किया अमृत उद्यान का दौरा
-- "रात के 2 बजे दरवाजे पर दस्तक हुई और..": असम की बाल वधू ने सरकार के अभियान पर कहा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)