आगरा : गेस्ट हाउस में युवती को जबरन शराब पिलाकर किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

आगरा के ताजगंज में स्थित एक गेस्ट हाउस में हुई वारदात, युवती इसी गेस्ट हाउस में कर्मचारी है, गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल

आगरा : गेस्ट हाउस में युवती को जबरन शराब पिलाकर किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा:

आगरा के ताजगंज में शनिवार रात को एक गेस्ट हाउस के कमरे में युवती को जबरन शराब पिलाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता इसी गेस्ट हाउस में कर्मचारी है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मामले में एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

बसई पुलिस चौकी के प्रभारी मोहित शर्मा ने बताया कि पीड़िता की उम्र लगभग 25 वर्ष है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था और इसे लेकर उसे ब्लैकमेल किया गया.

शर्मा ने बताया कि युवती को शराब पीने के लिए भी मजबूर किया गया और उसके सिर पर कांच की बोतल मारी गई.उन्होंने बताया कि मदद के लिए चिल्ला रही पीड़िता का एक कथित वीडियो भी सामने आया है.

पुलिस ने बताया कि उसके पास शनिवार देर रात पीड़िता का फोन आया, जिसके बाद पुलिसकर्मी गेस्ट हाउस पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस पूछताछ में युवती ने आरोप लगाया कि गेस्ट हाउस में उसे शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई.

सहायक पुलिस आयुक्त (सदर) अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी जितेंद्र राठौर सहित उसके दोस्तों रवि राठौर, मनीष कुमार और देव किशोर को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी ताजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि युवती से पूछताछ के बाद गेस्ट हाउस को बंद करा दिया गया है. सिंह ने बताया गिरफ्तार आरोपियों में 25 वर्षीय एक युवती भी शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 307 (हत्या का प्रयास) समेत संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)