विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2022

82 वर्ष की बुजुर्ग महिला पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मौत

घटना लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Read Time: 3 mins
82 वर्ष की बुजुर्ग महिला पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मौत
बुजुर्ग महिला पर पालूत कुत्ते ने ही किया हमला
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला पर उसके पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. घटना में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. मृतक महिला की पहचान सुशीला त्रिपाठी के रूप में की गई है. घटना लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है. सेवानिवृत्त शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी (82) अपने घर की छत पर थीं, तभी उनके पालतू पिटबुल (प्रजाति)  ने उन पर हमला कर दिया. बाद में घर की नौकरानी ने उन्हें खून से लथपथ पाया और उनके बेटे को इसकी सूचना दी.

पुलिस अधिकारी ने बाताय कि बाद में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि महिला अपने छोटे बेटे के साथ रहती थी. परिवार के पास पिटबुल सहित दो पालतू कुत्ते थे, इसमें से पिटबुल ने उन पर हमला किया था.

कैसरबाग के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) योगेश कुमार ने बताया  कि गाली टोला इलाके की सुशीला त्रिपाठी (82) पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला किया था, जिससे उनकी अस्पताल में बाद में मौत हो गई थी. हम लखनऊ नगर निगम के अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. 

उधर, लखनऊ नगर निगम की एक टीम बुधवार सुबह त्रिपाठी के आवास पर पहुंची लेकिन वहां ताला लगा मिला. निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. अभिनव वर्मा ने कहा, 'हमारी टीम घर में यह जांचने के लिए गई थी कि क्या परिवार के पास पालतू जानवर के रूप में पिटबुल कुत्ते को रखने का लाइसेंस है. लेकिन घर में ताला लगा होने के कारण यह पता नहीं चल सका.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को बधाई के बहाने इशारे ही इशारे में क्या कह गए राहुल और अखिलेश
82 वर्ष की बुजुर्ग महिला पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, मौत
UPSC भर्ती नोटिफिकेशन 50 से ज्यादा पदों के लिए जारी, पद, योग्यता और सैलरी की जानकारी 
Next Article
UPSC भर्ती नोटिफिकेशन 50 से ज्यादा पदों के लिए जारी, पद, योग्यता और सैलरी की जानकारी 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;