यूपी पुलिस के अधिकारी टेंशन में, अकेले लखनऊ में 200 पुलिस वाले शादी के लिए छुट्टियों पर

शादी के इस मौसम में केवल लखनऊ में ही लगभग 200 पुलिसकर्मी अपने परिवार में हो रही शादी में शामिल होने की तैयारियां कर रहे हैं.

यूपी पुलिस के अधिकारी टेंशन में, अकेले लखनऊ में 200 पुलिस वाले शादी के लिए छुट्टियों पर

24 जोड़ों ने अपनी ही शादी के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है

लखनऊ:

शादी के इस मौसम में केवल लखनऊ में ही लगभग 200 पुलिसकर्मी अपने परिवार में हो रही शादी में शामिल होने की तैयारियां कर रहे हैं. इनमें 24 जोड़ों ने अपनी ही शादी के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है. वहीं 100 पुलिसकर्मी ऐसे हैं जिनके या तो बच्चों या रिश्तेदारों की शादी है और शेष लोग या तो दुल्हा या दुल्हन हैं. लखनऊ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय छुट्टी के आवेदनों से भर गया है, और आवेदन पत्रों के साथ शादी के कार्ड भी संलग्न हैं. 

यूपी की मंत्री स्वाति सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, सुनें- पुलिस अधिकारी को धमकाने वाला पूरा Audio टेप

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "प्रदेश की राजधानी के प्रत्येक पुलिस स्टेशन में दो से तीन आवेदन पत्र ऐसे हैं जिनमें शादी का हवाला दिया गया है. पुलिस विभाग के ही 24 जोड़े शादी कर रहे हैं. लखनऊ की एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शादी के लिए उदारतापूर्वक छुट्टी दी हैं. जहां दूल्हा और दुल्हन पुलिस विभाग के ही हैं, वहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी व्यक्तिगत रूप से शादी में शामिल होंगे."

उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला का गैंगरैप, विरोध करने पर हुई पिटाई

नैथानी ने कहा कि सुरक्षा चिंता ज्यादा रहने के बावजूद किसी के जीवन में शादी एक विशेष मौका है और इसके लिए 30 दिनों तक की छुट्टी दी जा सकती है. एसएसपी ने इस दौरान पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: BHU की डिप्टी चीफ प्रॉक्टर को RSS का झंडा उतरवाना पड़ा महंगा