SKODA ने उतारा अपनी प्रीमियम SUV Kodiaq का नया संस्करण, कीमत 34.99 लाख रुपये से शुरू

SKODA Kodiaq Facelift Launch : स्कोडा ने अपनी प्रीमियम कैटेगरी की SUV Kodiaq का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया है. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है. स्कोडा ने अपनी सेवन सीटर कार को ऑल राउडंर बताया है. आप इसकी टेस्ट ड्राइव बुक कर सकते हैं. 

SKODA ने उतारा अपनी प्रीमियम SUV Kodiaq का नया संस्करण, कीमत 34.99 लाख रुपये से शुरू

SKODA Kodiaq Launched : स्कोडा ने नई कोडिएक उतारी.

नई दिल्ली:

व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी स्कोडा SKODA ने अपनी नई प्रीमियम SUV का नया संस्करण उतार दिया है. कंपनी ने सोमवार को अपनी प्रीमियम कैटेगरी की एसयूवी कोडिएक (SUV Kodiaq) का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया. दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने अपनी सेवन सीटर कार को ऑल राउडंर बताया है. आप इसकी टेस्ट ड्राइव बुक कर सकते हैं. 

स्कोडा के अनुसार नयी कोडिएक में 2,000 सीसी के इंजन के साथ सात गियर दिए गए हैं, जो सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करते है. कंपनी ने कहा कि यह सात सीटर कार कई लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है और 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

स्कोडा ने कहा कि नयी कोडिएक को तीन अलग-अलग मॉडल में पेश किया गया है. स्पोर्ट्लाइन मॉडल की कीमत 34.99 लाख, लौरीन की 35.99 लाख और क्लेमेंट की कीमत 37.49 लाख रुपये रखी गई है.

कंपनी इसके पहले पिछले हफ्ते एक ट्वीट कर इस कार को टीज़ किया था. इस प्रीमियम एसयूवी में कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स हैं. जैसे कि इसमें 9 एयरबैग हैं. इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और एडॉप्टिव फ्री लाइट सिस्टम सहित कई सारी खूबियां हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने एक बयान में कहा, 'कोडिएक के पास हमारे एसयूवी अभियान का अग्रणी मॉडल होने की एक समृद्ध, अंतरराष्ट्रीय विरासत है. इस एसयूवी में पर्याप्त जगह के साथ-साथ उपकरणों की व्यापक श्रेणी है.'