SBI कस्टमर्स के लिए जबरदस्त ऑफर्स! कार लोन, गोल्ड लोन पर छूट सहित कई रियायतें दे रहा है बैंक

SBI Loan Offers : बैंक के अनुसार सभी चैनलों पर कार ऋण लेने वाले ग्राहकों से कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा. ग्राहकों को कार के लिए कुल लागत पर (ऑन-रोड) 90% तक कर्ज मिलेगा. इसके अलावा YONO ऐप के जरिये आवेदन करने वाले ग्राहकों को 0.25% की विशेष ब्याज छूट देगा.

SBI कस्टमर्स के लिए जबरदस्त ऑफर्स! कार लोन, गोल्ड लोन पर छूट सहित कई रियायतें दे रहा है बैंक

SBI Loans : त्योहारी सीजन पर रिटेल लोन्स पर कई ऑफर्स दे रहा है बैंक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने त्योहारी सीजन के दौरान अपने खुदरा ग्राहकों के लिए कई पेशकशों की घोषणा की है. बैंक की ओर से सोमवार को जारी बयान के अनुसार सभी चैनलों पर कार ऋण लेने वाले ग्राहकों से कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा. ग्राहकों को कार के लिए कुल लागत पर (ऑन-रोड) 90 प्रतिशत तक कर्ज मिलेगा. इसके अलावा बैंक YONO ऐप के जरिये आवेदन करने वाले ग्राहकों को 0.25 प्रतिशत की विशेष ब्याज छूट देगा. YONO (You Only Need One App) एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग ऐप है. बयान में कहा गया है कि योनो के ग्राहकों को 7.5 प्रतिशत सालाना की शुरुआती दर पर कार ऋण उपलब्ध होगा.

इसके अलावा बैंक अपने गोल्ड लोन ग्राहकों को 0.75 प्रतिशत कम ब्याज की पेशकश कर रहा है. ये ग्राहक बैंक के सभी चैनलों से 7.5 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर ऋण ले सकेंगे. बयान में कहा गया है कि योनो के जरिये गोल्ड लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा.

SBI Credit Card : क्रेडिट कार्ड चोरी हुआ या खो गया, तो मिनटों में इन तरीकों से तुरंत करवाएं ब्लॉक

व्यक्तिगत और पेंशन ऋण ग्राहकों के लिए बैंक ने सभी चैनलों पर प्रोसेसिंग शुल्क शतप्रतिशत माफ करने की घोषणा की है. कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों मसलन स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को व्यक्तिगत ऋण पर 0.50 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी. यह पेशकश जल्द कार और गोल्ड लोन के लिए भी लागू होगी.


आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर एसबीआई खुदरा जमाकर्ताओं के लिए विशेष ‘Platinum Fixed Deposit' की पेशकश कर रहा है. इसके तहत 15 अगस्त, 2020 से 14 सितंबर, 2021 तक ग्राहकों को 75 दिन, 75 सप्ताह और 75 महीने की मियादी जमा पर 0.15 प्रतिशत का अतिरिक्त ब्याज दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसबीआई के प्रबंध निदेशक (खुदरा एवं डिजिटल बैंकिंग) सी एस शेट्टी ने कहा, ‘हमारा मानना है कि इन पेशकशों से ग्राहकों को अपने कर्ज पर और बचत उपलब्ध होगी.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)