विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 15, 2023

फिर धूम मचाने को रिलायंस जियो (Reliance Jio) तैयार, इस फैमिली प्लान का एक महीने का ट्रायल फ्री, जानें पूरा प्लान

जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रु (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा. प्लान के साथ 75 जीबी डेटा मिलेगा. चार कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रु खर्च आएगा.

Read Time: 3 mins
फिर धूम मचाने को रिलायंस जियो (Reliance Jio) तैयार, इस फैमिली प्लान का एक महीने का ट्रायल फ्री, जानें पूरा प्लान
reliance jio family plan
नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर बाजार पर छाने के लिए तैयार है. कंपनी एक बार फिर फ्री वाला ऑफर लेकर आई है. इस बार यह ऑफर पूरे परिवार के लिए है. कंपनी फैमिली प्लान का धांसू प्लान लेकर आई है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ अपना नया फैमिली प्लान – जियो प्लस लॉन्च (Reliance Jio Plus) कर दिया है. जियो प्लस प्लान में पहले कनेक्शन के लिए ग्राहक को 399 रु चुकाने होंगे, प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे. प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 99 रु चुकाने होंगे. जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रु (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा. प्लान के साथ 75 जीबी डेटा मिलेगा. चार कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रु खर्च आएगा.

इसके अलावा जिन ग्राहकों की डेटा खपत अधिक है वे 100 जीबी प्रति माह के प्लान को ले सकते हैं. इसके लिए पहले कनेक्शन पर 699 रु चुकाने होंगे और प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन पर 99 रु प्रति कनेक्शन देना होगा. कुल 3 अतिरिक्त कनेक्शन ही लिए जा सकेंगे. कुछ व्यक्तिगत प्लान भी लॉन्च किए गए हैं. इसमें 299रु का 30 जीबी का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है जिसके लिए ग्राहक को 599 रु चुकाने होंगे.

कंपनी ने नए फैमिली प्लान- जियो प्लस के साथ सौगातों की झड़ी लगा दी है. जियो ट्रू 5जी वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा, जिसे पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी. इसमें डेटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है. मतलब जितना चाहें उतना डेटा मिलेगा. उपलब्ध नंबर्स में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव भी ग्राहक कर सकेंगे. सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे मनोरंजक प्रीमियम कंटेंट ऐप्स भी मिलेंगे. 

जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा.

लॉन्च पर जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा “जियो प्लस लॉन्च करने का मकसद, समझदार पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को नए लाभ और अनुभव देना  है. जियो ने 331 शहरों में ट्रू 5जी को लॉन्च कर अपने नेटवर्क को और मजबूत किया है. कई पोस्टपेड यूजर्स नए सेवा प्रदाता पर स्विच करने के लिए आसान रास्ता अपनाना चाहते हैं, जियो प्लस प्लान के फ्री ट्रायल से उन्हें अपनी समस्य़ा का समाधान मिल जाएगा.“

जियो ने कहा हे कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के  बाद भी कोई यूजर सर्विस से संतुष्ट नही है तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है और उससे कोई भी सवाल नही पूछा जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM Awas Yojana क्या है? कौन कर सकता है अप्लाई, जानें घर बैठे आवेदन करने का तरीका
फिर धूम मचाने को रिलायंस जियो (Reliance Jio) तैयार, इस फैमिली प्लान का एक महीने का ट्रायल फ्री, जानें पूरा प्लान
Japan e-Visa: जापान ने भारत सहित कई देशों के लिए शुरू की ई-वीज़ा सर्विस, जानें कैसे करें अप्लाई?
Next Article
Japan e-Visa: जापान ने भारत सहित कई देशों के लिए शुरू की ई-वीज़ा सर्विस, जानें कैसे करें अप्लाई?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;