Viral Video: 5 लाख की Harley Davidson बाइक पर दूध बेचता है ये शख्स, अगर यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें वीडियो

Viral Video 2023: अगर इस हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 (Harley Street 750) बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 5 लाख रुपये से ज्यादा है. वहीं, इसकी माइलेज सिर्फ 24 किमी प्रति लीटर है.

Viral Video: 5 लाख की Harley Davidson बाइक पर दूध बेचता है ये शख्स, अगर यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें वीडियो

Viral Video Harley Davidson: वीडियो में दिख रहा शख्स लाखों रुपये की बाइक पर दूध बेचने निकला है.

नई दिल्ली:

Viral Video 2023: आपने सुबह के समय घर-घर जाकर अखबार, सब्जी और दूध बेचने वाले को जरूर देखा होगा. अक्सर ये आपको सड़कों पर साइकिल या मोपेड के जरिये घूम-घूमकर लोगों के घर जाकर सामान पहुंचाते नजर आ जाते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, सोशल मीडिया पर आमतौर पर बाइक के स्टंट का वीडियो तो आपने खूब देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में एक शख्स लाखों रुपये की बाइक से दूध बेचते दिख रहा है. जी हां, आपको यकीन नहीं होगा कि दूध बेचने वाला ये शख्स जिस बाइक को चला रहा है वह हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) मोटरसाइकिल का स्ट्रीट 750 मॉडल है. जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि कई बाइक लवर्स के लिए यह बाइक खरीदना सिर्फ सपना बनकर रह जाता है. 

अगर इस हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 (Harley Street 750) बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 5 लाख रुपये से ज्यादा है. वहीं, इसकी माइलेज सिर्फ 24 किमी प्रति लीटर है. आपको जानकर हैरानी हुई होगी कि कोई इतनी महंगी बाइक खरीदकर उससे दूध बेचने का काम कैसे कर सकता है.आप खुद सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो (Viral Video Harley Davidson) को देखिए तो शायद आपको यकीन हो जाए.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हार्ले की बाइक पर बैठा है और बाइक के दोनों तरफ दूध का डब्बा लटका कर बांधा हुआ है. इस बाइक के नंबर प्लेट पर  ‘गुर्जर' लिखा दिख रहा है. इस वीडियो को अमित भड़ाना नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया.आप वीडियो देखने के बाद ये जरूर जानना चाहेंगे कि दूध बेचने के लिए इस महंगी बाइक का इस्तेमाल करने वाला ये शख्स कौन है. दरअसल, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद वीडियो को शेयर करने वाला यूजर अमित भड़ाना है.

अमित भड़ाना ने 18 दिसंबर को यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक और 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे है. वीडियो के कमेंट में कोई यूजर शख्स की तारीफ कर रहा है तो दूसरी ओर कोई मजाकिया अंदाज में चुटकी ले रहा है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, भाई, तूने तो मौज कर दी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जब पापा बोले फैमिली बिजनेस ज्वॉइन कर लो मैं तुम्हें हार्ले की बाइक दिलाऊँगा. एक अन्य ने लिखा कि यह कई सालों को मेहनत का असर है कि यह शख्स साइकिल से लेकर हार्ले डेविडसन तक का सफर तय कर पाया है. यह आज के युवा के लिए एक बेहतर सबक है. वही, एक यूजर ने लिखा कि यह दूध वाले ग्वाले के लिए गर्व की बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com