Jio का खास प्लान, 8 रुपये से भी कम में पाएं डेली 2.5 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित कई फायदे

Reliance Jio Prepaid Recharge Plan Offers 2023: अगर आप जियो यूजर हैं और आपको दिन भर इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान खास तौर पर खास आपके लिए ही है.

Jio का खास प्लान, 8 रुपये से भी कम में पाएं डेली 2.5 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग सहित कई फायदे

Jio Unlimited Recharge Plan: Jio का 2999 रुपये वाला एनुअल प्लान 23 दिनों की एडिशनल वैलिडिटी के साथ पेश किया जा रहा है.

नई दिल्ली:

Reliance Jio Recharge Plans 2023: अगर आप जियो यूजर हैं तो यह आपके लिए काम की खबर है. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने कस्टमर को कई सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है. यहां हम आपको जियो के एक ऐसे ही और स्पेशल प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको जियो के एक ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको कई सुविधाएं दी जा रही हैं. अगर आप जियो यूजर हैं और आपको दिन भर इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान खास रूप से खास आपके लिए ही है.

Jio 2999 Plan Details:

दरअसल, हम Jio के 2999 रुपये वाले एनुअल प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Jio Rs 2999 Prepaid Recharge Plan) के बारे में बात कर रहे हैं. जियो का यह रिचार्ज पैक 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. खास बात यह है कि Jio यूजर्स के लिए इस पैक की 23 दिनों के लिए वैलिडिटी बढ़ा दी गई है. जियो के इस सालाना रिचार्ज प्लान में यूजर को सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही डेली 100 SMS फ्री और डेटा बेनिफिट्स भी मिलते हैं. 

जियो के इस खास रिचार्ज पैक में आप रोजाना 2.5 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इस डेटा के लिए आपको 8 रुपये से भी कम खर्च करने होंगे. वहीं, सालभर में आपको कुल 912.5 जीबी डेटा मिलता है और 23 दिन का एक्सट्रा बेनिफिट भी मिलता है.

Latest and Breaking News on NDTV

सालभर के बाद भी चलेगा प्लान
Jio का यह एनुअल प्लान 23 दिनों की एडिशनल वैलिडिटी के साथ पेश किया जा रहा है. इसका मतलब है कि आप एक साल से ज्यादा समय तक आप इस प्लान का इस्तेमाल एक कर पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं, इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है.