विज्ञापन

IndiGo ने बिजनेस क्लास शुरू करने का किया ऐलान, जानें क्या होगा रूट और किराया

Business Class Tickets Booking: इंडिगो ने पिछले कुछ समय में अपनी सर्विस में काफी बदलाव किए हैं. कंपनी का कहना है कि देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था और ग्राहकों की बदलती पसंद के हिसाब से ये कदम उठाया गया है.

IndiGo ने बिजनेस क्लास शुरू करने का किया ऐलान, जानें क्या होगा रूट और किराया
IndiGo Business Class Ticket Price and Routes: इंडिगो के बिजनेस क्लास वाली फ्लाइट्स की शुरुआत दिल्ली-मुंबई रूट से होगी.
नई दिल्ली:

Flight Booking: भारत की सबसे बड़ी बजट एयरलाइन इंडिगो ने अपने 18वें जन्मदिन पर एक बड़ा फैसला लिया है. सस्ती फ्लाइट्स के लिए मशहूर इंडिगो अब अमीर यात्रियों को भी लुभाने की तैयारी में है. कंपनी ने पहली बार बिजनेस क्लास शुरू करने का ऐलान किया है. राजधानी दिल्ली में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में एयरलाइन के सीईओ पीटर एल्बर्स ने इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि इन सीटों के लिए बुकिंग 6 अगस्त से शुरू होगी. 

यानी अब इंडिगो में भी आप बिजनेस क्लास में सफर कर सकेंगे. हालांकि, ये नई सर्विस अभी शुरू नहीं हुई है. ये 14 नवंबर से शुरू होगी लेकिन टिकट बुकिंग (Business Class Booking) आज से ही शुरू हो गई है.

जानें क्या होगा रूट और किराया?

बता दें कि पहले फेज में ये सर्विस बड़े शहरों के बीच वाली फ्लाइट्स में मिलेगी. बिजनेस क्लास की शुरुआत दिल्ली-मुंबई रूट से होगी. इसके टिकट 18,018 रुपये से शुरू होंगे. इसके बाद कंपनी अगले एक साल में बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद जैसे शहरों के बीच भी ये सेवा शुरू करेगी. यानी कुल मिलाकर 12 रूट्स पर बिजनेस क्लास (Business Class Tickets) की सुविधा मिलेगी.

बिजनेस क्लास में ओबेरॉय होटल के खाने का भी उठा सकेंगे लुत्फ

खास बात ये है कि ‘बिजनेस' क्लास के यात्रियों को स्पेशल मील भी उपलब्ध कराया जाएगा. बिजनेस क्लास के यात्रियों को ओबेरॉय होटल के खास खाने का भी लुत्फ उठा सकेंगे. इसके साथ ही इंडिगो सितंबर से ही अपना नया कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम 'ब्लूचिप' भी शुरू करेगी.

इंडिगो ने पिछले कुछ समय में अपनी सर्विस में काफी बदलाव किए हैं. कंपनी का कहना है कि देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था और कस्टमर की बदलती पसंद के हिसाब से ये कदम उठाया गया है.

5- 8 अगस्त तक टिकट बुकिंग पर 18% तक का डिस्काउंट

इंडिगो एयरलाइंस ने अपने 18वें जन्मदिन के मौके पर यात्रियों को एक खास तोहफा दिया है. कंपनी ने अगले चार दिनों तक यानी 5- 8 अगस्त तक 18% तक का डिस्काउंट देने का ऐलान किया है इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बुकिंग करते समय कोड 'HAPPY18' का इस्तेमाल करना होगा.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अपडेटेड इनकम टैक्स रिटर्न (ITR-U) क्या है? जानिए आप कितनी बार अपडेटेड ITR कर सकते हैं फाइल?
IndiGo ने बिजनेस क्लास शुरू करने का किया ऐलान, जानें क्या होगा रूट और किराया
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Next Article
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com