वैक्सीन लगवाइए, फ्लाइट टिकट पर 10% की छूट पाइए, Indigo दे रहा ऑफर; ऐसे होगी बुकिंग

Indigo हवाई यात्रियों के लिए एक ऑफर लेकर आया है. Indigo ने अपने इस ऑफर को 'Vexi Fare' का नाम दिया है. इस ऑफर के तहत ऐसे यात्रियों को टिकट पर 10 फीसदी का डिस्काउंड मिलेगा, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगवा लिया है. 

वैक्सीन लगवाइए, फ्लाइट टिकट पर 10% की छूट पाइए, Indigo दे रहा ऑफर; ऐसे होगी बुकिंग

Indigo Offer : एयरलाइन वैक्सीनेटेड यात्रियों को दे रही Vaxi Fare डिस्काउंट.

नई दिल्ली:

देश में कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइव (Covid-19 Vaccination Drive) को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए लगातार प्रोत्साहन दिया जा रहा है. इसी क्रम में देश की बड़ी एयरलाइनों में शामिल Indigo हवाई यात्रियों के लिए एक ऑफर लेकर आया है. Indigo ने अपने इस ऑफर को 'Vaxi Fare' का नाम दिया है. इस ऑफर के तहत ऐसे यात्रियों को टिकट पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगवा लिया है. 

एयरलाइन ने एक ट्वीट कर इस ऑफर की जानकारी दी. कंपनी ने बताया कि वैक्सीन लगवा चुके लोग इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 

जरूरी बात 

इस डिस्काउंट का फायदा बुकिंग के वक्त ऐसे लोग उठा पाएंगे, जो वैक्सीन लगवा चुके हैं और भारत से बुकिंग कर रहे हैं. सफर के लिए जाते वक्त यात्रियों के पास स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किया हुआ कोविड-19 वैक्सीन सर्टिफिकेट होना चाहिए या फिर उन्हें चेक-इन काउंटर पर आरोग्य सेतु ऐप पर अपना वैक्सीनेशन स्टेटस दिखाना होगा. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो डिस्काउंट उनपर लागू नहीं होगा और उनसे बकाया वसूला जा सकता है. 

हां यह बात भी कि यह ऑफर बस इंडिगो की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करने पर ही वैध होगी.

कैसे करनी होगी बुकिंग

- आप जब बुकिंग कर रहे होंगे तो अराइवल और डिपार्चर का डेस्टिनेशन चुनते वक्त Vaxi Fare विकल्प को सेलेक्ट करना होगा.

- आपको नीचे वैक्सीनेटेड का ऑप्शन दिखाई देगा, जिसपर टिक करना होगा. इसके बाद आपसे आपका वैक्सीनेशन स्टेटस पूछा जाएगा कि आपने दोनों डोज ले लिए हैं या फिर एक ही डोज लिया है. आपने जितनी भी डोज ली हैं, उसपर क्लिक करिए.


- इसके बाद आपको अपनी फ्लाइट सेलेक्ट करनी होगी, जिसके बाद आपसे आपकी वैक्सीन सर्टिफिकेट पर मिली बेनिफिशियरी आईडी पूछी जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- बेनिफिशियरी आईडी डालने के बाद आपकी टिकट पर 10 फीसदी छूट अप्लाई हो जाएगा और आपकी टिकट बुक हो जाएगी.