विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 26, 2023

द‍िहाड़ी मजदूर रातोंरात बना अरबपति, बैंक अकाउंट में अचानक आए 100 करोड़ रुपये, जानें फिर क्या हुआ

Daily wage Worker Becomes Billionaire: साइबर सेल के अधिकारियों ने नसीरुल्‍लाह मंडल को नोटिस भेजकर उनके खाते में अचानक इतने पैसे आने को लेकर सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया है.

Read Time: 16 mins
द‍िहाड़ी मजदूर रातोंरात बना अरबपति, बैंक अकाउंट में अचानक आए 100 करोड़ रुपये, जानें फिर क्या हुआ
Daily wage Earner Becomes Billionaire: नसीरुल्‍लाह मंडल के बैंक अकाउंट में एक रात में इतने ज्यादा पैसे आ गए कि उनकी नींद ही हराम हो गई है.
नई दिल्ली:

क्या आप कभी ये सपना देखते हैं कि कहीं से अचानक आपके पास करोड़ों रुपये आ जाए और घर बैठे आप करोड़पति या अरबपति बन जाएं. तो जरा ये सोचिए कि अगर आपका ये सपना सच साबित हो गया तो फिर क्या होगा?  वाजिब सी बात है कि पहले तो आपके लिए ये यकीन करना ही मुश्किल होगा. इसके बाद अगर किसी तरह यकीन आ जाए तो आप अचानक करोड़ों रुपये पाकर खुशी के मारे सातवें आसमान पर होंगे. एक दिहाड़ी मजूदर के साथ भी ऐसा ही हुआ. जिस मजदूर के बैंक अकाउंट में महज 17 रुपये हुआ करते थे, वह रातोंरात अरबपति (Billionaire) बन गया. 

Advertisement

लेक‍िन हैरान करने वाली बात यह है क‍ि मजदूर के बैंक अकाउंट में आया 100 करोड़ उसके लिए मुसीबत बन गया. बैंक अकाउंट (Bank Account) में एक रात में इतने ज्यादा पैसे आ गए कि उनकी नींद ही हराम हो गई है. चलिए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मोहम्‍मद नसीरुल्‍लाह मंडल रातोंरात मालामाल हो गए. जी हां, अचानक उनके अकाउंट में 100 करोड़ रुपये जमा (Bank Deposit) हो गए और वो अरबपत‍ि भी बन गए लेक‍िन उनको इस बात का पता भी नहीं चला. जब साइबर सेल के कुछ अधिकारी अचानक उनके घर नोटिस लेकर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. अधिकारियों ने बताया कि उनके खाते में 1-2 नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं. इसके बाद साइबर सेल के अधिकारियों ने नसीरुल्‍लाह मंडल को नोटिस भेजकर उनके खाते में अचानक इतने पैसे आने को लेकर सवाल-जवाब करने के लिए 30 मई को बुलाया है.

Advertisement

दिहाड़ी मजदूरी करके अपने पर‍िवार के 6 लोगों का भरण-पोषण करने वाला नसीरुल्लाह का कहना है कि जब पहली बार पुलिस ने फोन किया तो मुझे नहीं पता था कि  आखिर मैंने ऐसा  क्‍या किया जिसके लिए मुझे पुलिस का फोन आ रहा है.जब 100 करोड़ की रकम खाते में जमा होने के बारे में पता चला तो हैरान रह गया. मेरी नींद उड़ गई. इसके बाद भी मैं जल्दबाजी में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के उस ब्रांच में गया जहां मेरा अकाउंट था. जब बैंक में इसको लेकर पूछताछ की तो पता चला कि मेरा बैंक खाता ब्‍लॉक कर दिया गया है.

Advertisement

नसीरुल्लाह का कहना है कि मैं एक दिहाड़ी मजदूर हूं. आखिर इतनी बड़ी रकम मेरे बैंक खाते में कहां से आई इसका कोई अंदाजा नहीं है. अब मजदूर सहित उसका पूरा परिवार डरा है कि कहीं पुलिस पकड़ कर न ले जाए और मारपीट न करे.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Voter List में नाम है या नहीं? वोट देने जाने से पहले घर बैठे ऑनलाइन चेक करें - यह है तरीका
द‍िहाड़ी मजदूर रातोंरात बना अरबपति, बैंक अकाउंट में अचानक आए 100 करोड़ रुपये, जानें फिर क्या हुआ
Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम हुए अपडेट, यहां चेक करें आज क्या है ताजा रेट
Next Article
Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम हुए अपडेट, यहां चेक करें आज क्या है ताजा रेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;