अपने घर में बिना पैसे फटाफट लगवाएं BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन, कंपनी लेकर आई फ्री इंस्टॉलेशन ऑफर

BSNL Free Broadband Connection: बीएसएनएल अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले ग्राहकों के लिए कई सस्ती और किफायती प्लान ऑफर कर रही है, जिसमें आपको भरपूर डेटा के साथ-साथ हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस मिलती है.

अपने घर में बिना पैसे फटाफट लगवाएं BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन, कंपनी लेकर आई फ्री इंस्टॉलेशन ऑफर

BSNL Free Broadband Connection के जरिये कंपनी को ग्राहकों की संख्या बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है.

नई दिल्ली:

BSNL Free Broadband Connection: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश भर में अपने ग्राहकों को ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस दे रही है. एक तरह जहां ज्यादातर टेलीकॉम कंपनियां ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगाने के लिए फीस लेती हैं, जिसमें  ग्राहकों को ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने के लिए अलग-अलग रकम का पेमेंट करना होता है. वहीं, BSNL आपको घर में मुफ्त ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाने की सुविधा दे रही है. लेकिन ये सुविधा एक सीमित समय के लिए हैं .कंपनी अपने ग्राहको को एक साल के लिए ये खास सुविधा दे रही है.

इसके तहत आपको 31 मार्च 2024 तक बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन के इन्स्टॉलेशन (Bsnl Broadband Installation Charges) पर कोई चार्ज नहीं देना होगा.

अन्य कंपनियों की तरह ही बीएसएनएल भी ग्राहकों को हर एक तरह की इंटरनेट सर्विस दे रहा है. इनमें कॉपर कनेक्शन  से लेकर फाइबर कनेक्शन तक शामिल हैं. बीएसएनएल के  कॉपर कनेक्शन (Bsnl Copper Connection) पर 250 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज लिया जाता था, जिसे अब माफ कर दिया गया है. इसके साथ ही कंपनी ने भारत फाइबर कनेक्शन (Bsnl Bharat Fiber Connection) के इंस्टालेशन पर वाले 500 रुपये के चार्ज को भी फ्री कर दिया है.

इस कदम के पीछे कंपनी का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करना और अपने यूजर बेस को बढ़ाना है. इससे कंपनी को ग्राहकों की संख्या बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर बीएसएनएल भारत फाइबर के प्लान की बात करें तो कई राज्यों में यह 329 रुपये प्रति माह से शुरू होता है. इसमें आपको 1TB डेटा के साथ 20 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलती है. वहीं, 1TB डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 4 एमबीपीएस हो जाती है. इसके अलावा बीएसएनएल अपने  ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाले ग्राहकों को भी कई सस्ती और किफायती प्लान ऑफर कर रही है. जिसमें आपको भरपूर डेटा के साथ-साथ  हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस मिलती है.