विज्ञापन
This Article is From Jul 23, 2021

Airtel Postpaid Plans : रिटेल और कॉरपोरेट यूजर्स के लिए आए नए पोस्टपेड प्लान्स, मिलेंगे ज्यादा फायदे

Airtel ने कॉरपोरेट और रिटेल यूजर्स के लिए नए Airtel Postpaid Plans लॉन्च किए हैं, जिनमें यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. इसके साथ ही पोस्टपेड यूजर्स को डिजिटल फर्स्ट कस्टमर केयर की भी सुविधा मिलेगी. नए एयरटेल प्लान्स कई एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स के साथ मिल रहे हैं.

Airtel Postpaid Plans : रिटेल और कॉरपोरेट यूजर्स के लिए आए नए पोस्टपेड प्लान्स, मिलेंगे ज्यादा फायदे
Airtel Postpaid Plans : एयरटेल ने रिटेल और कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए जारी किए नए प्लान.
नई दिल्ली:

देश की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने कॉरपोरेट और रिटेल यूजर्स के लिए नए पोस्टपेड प्लान (Airtel Postpaid Plans) लॉन्च किए हैं. कंपनी के मुताबिक ये पोस्टपेड प्लान्स यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करेंगे. इसके साथ ही पोस्टपेड यूजर्स को डिजिटल फर्स्ट कस्टमर केयर की भी सुविधा मिलेगी. नए एयरटेल प्लान्स कई एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स के साथ आते हैं. नए पोस्टपेड प्लान्स के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने अपना 749 रुपये का फैमिली पोस्टपेड प्लान बंद कर दिया है. एयरटेल अपने नए पोस्टपेड प्लान 5G रेडी नेटवर्क पर उपलब्ध कराएगा. 

एयरटेल 399 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान में यूजर को 40GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल्स ऑफर की जाएगी. इसके अलावा आपको  Wynk Music App, Airtel Xstream App और Shaw Academy का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा. कंपनी ने 499 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में 75GB डेटा मिलेगा. बाकी बेनेफिट्स 399 वाले प्लान की तरह ही है. 

एयरटेल के इस प्लान में 1+2 ऐड ऑन की सुविधा मिलती है. साथ ही इस प्लान में आप 210GB हाई स्पीड डेटा का आनंद ले सकेंगे. पहले कनेक्शन को 150GB और बाकी दो कनेक्शन को 30 GB + 30GB डेटा मिलेगा. 

Airtel Payments Bank का नया 'Pay to Contact' फीचर, अब बिना UPI ID के भी आसानी से भेजें पैसे

कंपनी ने 1599 रुपये के प्राइस टैग के साथ एक फैमिली प्लान भी लॉन्च किया है. इस प्लान में 1+1 ऐड ऑन की सुविधा मिल रही है. प्लान की सबसे बड़ी खूबी है कि इसमें आप अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते है. हालांकि यह डेटा 500 GB के कैप के साथ आता है. यानी 500 GB तक आप हाईस्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं इसके बाद स्पीड घटकर 128 Kbps हो जाएगी. 

कॉरपोरेट 

बात करें कंपनी के कॉरपोरेट प्लान्स की तो एयरटेल आपको 299 रुपये का प्लान ऑफर कर रहा है जिसमें आपको 30GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. 349 रुपये के प्लान में आपको 40GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. वहीं अगर आप 399 रुपये का प्लान चूज़ करते हैं तो आप 60GB डेटा का मजा ले सकेंगे. प्लान में आप Amazon Prime (1 साल), Disney+ Hotstar VIP (1 साल) सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नौकरी बदलने पर EPF अकाउंट ट्रांसफर करने का झंझट खत्म, ऑटोमेटिक हो जाएगा ये काम, जानें तरीका
Airtel Postpaid Plans : रिटेल और कॉरपोरेट यूजर्स के लिए आए नए पोस्टपेड प्लान्स, मिलेंगे ज्यादा फायदे
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Next Article
क्या इनकम टैक्स की पुरानी कर व्यवस्था को खत्म करने जा रही है नरेंद्र मोदी सरकार...?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com