Rapido Cab
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'मेरी आंख लगी और...' रक्षाबंधन पर मुंबई की इस महिला की बात ध्यान में रखें दिल्ली की बहनें
- Saturday August 9, 2025
- Reported by: NDTV इंडिया, Edited by: निलेश कुमार
रुचिका ने ये भयानक अनुभव इंस्टाग्राम पर शेयर किया और एक दिन में ही इस वीडियो को शेयर किया था, तब से झा किया था, और तब से इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्लिप ने रैपिडो और उबर दोनों का ध्यान भी खींचा है.
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ndtv.in
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पीछा करता रहा कैब ड्राइवर, डरावने थे 40 मिनट...शख्स ने शेयर की कैब ड्राइवर की कहानी, यूजर्स बोले- पूरा सिस्टम गड़बड़ है
- Tuesday July 22, 2025
- Edited by: संज्ञा सिंह
रेडिट पर अब वायरल हो रही एक पोस्ट में, एक यूजर ने बताया कि कैसे दिल्ली के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र के बवाना से उसकी यात्रा बर्बाद हो गई, वहीं कैब कंपनी और पुलिस ने इसके बाद कुछ नहीं किया.
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बेंगलुरु के शख्स ने 45 मिनट की दूरी के लिए बुक किया रैपिडो, ऑटो का वेटिंग टाइम जानकर दिमाग घूम जाएगा
- Wednesday August 2, 2023
- Written by: संज्ञा सिंह
पोस्ट में रैपिडो ऐप (Rapido app) पर अनुरोध की गई एक ऑटो राइड का स्क्रीनशॉट था, जहां देखा जा सकता है कि एक ऑटो ड्राइवर ने राइड स्वीकार कर ली.
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बुकिंग कैंसल और मनमानी कीमतों को लेकर कैब कंपनियों को चेतावनी, सरकार ने दिए अहम निर्देश
- Tuesday May 10, 2022
- Edited by: सूर्यकांत पाठक
केंद्र सरकार ने ओला ( Ola) और उबर (Uber) सहित ऐप आधारित कैब सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियों (Cab aggregators) को चेताया है कि यदि वे अपनी प्रणाली में सुधार नहीं करती हैं और उपभोक्ताओं की बढ़ती शिकायतों का निवारण नहीं करती हैं, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सरकार ने मंगलवार को इन कंपनियों के साथ एक बैठक की. बैठक में उनके द्वारा कथित रूप से अनुचित व्यापार व्यवहार की शिकायतों पर चर्चा हुई. बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं ने ऐसी शिकायतें की हैं, जिसमें कैब ड्राइवर बुकिंग को स्वीकार करने के बाद उसे रद्द करने के लिए उपभोक्ताओं पर दबाव डालते हैं. इसकी वजह से उपभोक्ताओं पर रद्दीकरण का जुर्माना लगाया जाता है.
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केंद्र सरकार ने ओला ( Ola) और उबर (Uber) सहित ऐप आधारित कैब सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियों (Cab aggregators) को चेताया है कि यदि वे अपनी प्रणाली में सुधार नहीं करती हैं और उपभोक्ताओं की बढ़ती शिकायतों का निवारण नहीं करती हैं, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सरकार ने मंगलवार को इन कंपनियों के साथ एक बैठक की. बैठक में उनके द्वारा कथित रूप से अनुचित व्यापार व्यवहार की शिकायतों पर चर्चा हुई. बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं ने ऐसी शिकायतें की हैं, जिसमें कैब ड्राइवर बुकिंग को स्वीकार करने के बाद उसे रद्द करने के लिए उपभोक्ताओं पर दबाव डालते हैं. इसकी वजह से उपभोक्ताओं पर रद्दीकरण का जुर्माना लगाया जाता है.
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