राफेल नडाल ने फेसबुक पर "गॉट मैरिड" अपडेट पोस्ट किया तो फैन्स हो गए कन्फ्यूज

राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने सोमवार को फेसबुक पर "गॉट मैरिड" अपडेट पोस्ट किया, जिससे फैन्स खुश और भ्रमित हो गए हैं. एक तऱफ जहां फैन्स को लग रहा है कि टेनिस दिग्गज ने साल 2019 में ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की थी तो वहीं कुछ फैन्स राफेल के फेसबुक अपडेट पर उनको शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

राफेल नडाल ने फेसबुक पर

राफेल नडाल ने फैन्स को किया कन्फ्यूज

टेनिस के दिग्गज राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने सोमवार को फेसबुक पर "गॉट मैरिड" अपडेट पोस्ट किया, जिससे फैन्स खुश और भ्रमित हो गए हैं. एक तऱफ जहां फैन्स को लग रहा है कि टेनिस दिग्गज ने साल 2019 में ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की थी तो वहीं कुछ फैन्स राफेल के फेसबुक अपडेट पर उनको शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर नडाल के द्वारा किया गया यह फैसबुक अपडेट फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. राफेल नडाल ने साल 2019 में गर्लफ्रेंड जिशा पेरेलो को अपना हमसफर बनाया था. बता दें कि नडाल और पेरेलो 15 सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं. दोनों साल 2005 से ही एक दूसरे के डेट करते आ रहे थे. सोशल मीडिया पर नडाल के फैन्स लगातार कमेंट कर अपना रिएक्शन फुसबुक पोस्ट पर कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, इस पोस्ट से कितनों का दिल टूट गए, यह 2019 में हुआ, है ना?"  एक अन्य ने कमेंट किया, "बधाई हो लेकिन उलझन में हूं, उनका विकी पेज कहता है कि उन्होंने अक्टूबर 2019 में शादी की."

बता दें कि राफेल नडाल ने फ्रेंच ओपन टेनिस (French Open) टूर्नामेंट में अपने दबदबे के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए ने पहले दौर के मैच में आस्ट्रेलिया के 21 वर्षीय खिलाड़ी अलेक्सी पोपिरिन को 6-3, 6-2, 7-6 (3) से हरा दिया है.


इस तरह से उन्होंने रोलां गैरां में लगातार 26 सेट जीत लिये हैं, इनमें डोमिनिक थीम के खिलाफ 2019 के फाइनल के आखिरी दो सेट तथा 2020 के सात मैचों में सभी 21 सेट में जीत शामिल हैं. कोविड—19 (COVID-19) के कारण पिछले साल फ्रेंच ओपन सितंबर—अक्टूबर में खेला गया था. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com