विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 01, 2019

Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, जानें ऑफर्स के बारे में

Xiaomi Redmi Y3: रेडमी वाई3 (Redmi Y3) की भारत में अगली सेल 3 मई यानी शुक्रवार को आयोजित होगी।

Read Time: 4 mins
Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, जानें ऑफर्स के बारे में
Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, जानें ऑफर्स के बारे में

अमेज़न (Amazon) इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की है कि अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) मेंबर्स के लिए रेडमी वाई3 (Redmi Y3) की भारत में अगली सेल 3 मई यानी शुक्रवार दोपहर 3 बजे आयोजित होगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह सेल अमेज़न इंडिया समर सेल (Amazon India Summer Sale) के तहत पहले अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होगी। अन्य ग्राहक Redmi Y3 स्मार्टफोन को 4 मई दोपहर 3 बजे से 7 मई तक खरीद पाएंगे। Amazon इंडिया ने साथ ही इस बात से भी पर्दा उठाया कि मंगलवार को आयोजित हुई Redmi Y3 की पहली सेल के दौरान सिर्फ 12 सेकेंड में पूरा स्टॉक बिक गया था। गौर करने वाली बात यह है कि अमेज़न इंडिया या शाओमी (Xiaomi) किसी ने भी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आखिर पहली फ्लैश सेल में कितने यूनिट बेचे गए हैं।

Redmi Y3 की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स

रेडमी वाई 3 (रिव्यू)  की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। इस दाम में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को बेचा जाएगा। Redmi Y3 का एक और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला है। इसका दाम 11,999 रुपये है। हैंडसेट को अमेज़न इंडिया, मी डॉट कॉम और मी होम से खरीदा जा सकेगा। यह फोन बोल्ड रेड, ब्लू और प्राइम ब्लैक रंग में मिलेगा।

Redmi Y3 के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर की बात करें तो एयरटेल (Airtel) की ओर से 1,120 जीबी 4 जी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

Redmi Y3 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम (नैनो) Redmi Y3 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता है। इसमें 6.26 इंच का एचडी+ (720x1520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। स्क्रीन 2.5डी ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आती है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रैम के दो विकल्प हैं- 3 जीबी और 4 जीबी।

अब बात कैमरा सेटअप की। Redmi Y3 एक डुअल रियर कैमरा हैंडसेट है। पिछले हिस्से पर एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइज़ेशन और डुअल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल से लैस है। फ्रंट पैनल पर कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन, ऑटो एचडीआर और एआई पोर्ट्रेट मोड से लैस 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज के भी दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिेएंट 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

Redmi Y3 के कनेक्टिविटी फीचर 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 158.65x76.43x8.47 मिलीमीटर और वज़न 180 ग्राम। आईआर ब्लास्टर और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, जानें ऑफर्स के बारे में
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;