विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2019

Realme 3 Pro भारत में होगा 22 अप्रैल को लॉन्च

Realme 3 Pro को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। Realme अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान गुरुवार को एक ट्वीट के ज़रिए किया।

Realme 3 Pro भारत में होगा 22 अप्रैल को लॉन्च

Realme 3 Pro को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। Realme अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का ऐलान गुरुवार को एक ट्वीट के ज़रिए किया। इसके अलावा कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं। दूसरी तरफ, Realme के सीईओ माधव शेठ ने बुधवार को एक ट्वीट में दावा किया कि Realme 3 Pro अपने सेगमेंट में Fortnite सपोर्ट करने वाला पहला फोन होगा। नए रियलमी फ्लैगशिप हैंडसेट को मार्केट में Xiaomi Redmi Note 7 Pro के जवाब में उतारा जा रहा है। Realme 3 Pro को लॉन्च करने से पहले कंपनी ने बीते महीने Realme 3 को लॉन्च किया गया था।

ताज़ा ट्वीट के ज़रिए Realme ने ऐलान किया है कि रियलमी 3 प्रो को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस दिन दोपहर साढ़े बारह बजे दिल्ली विश्वविद्यालय में एक इवेंट आयोजित करेगी।

बुधवार को रियलमी के सीईओ माधव शेठ ने दावा किया कि रियलमी 3 प्रो अपने सेगमेंट में फोर्टनाइट को सपोर्ट करने वाला पहला फोन होगा। उन्होंने अपने फोन की गेमिंग परफॉर्मेंस को बेहतर दिखाने के बहाने Redmi Note 7 Pro पर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि जब बात स्पीड की हो तो चिपसेट बेहद ही अहम हो जाता है।

Realme ने अभी तक Realme 3 Pro के प्रोसेसर के बारे में कोई जानकरी नहीं दी है। हालांकि, शुरुआती घोषणा में इस फोन में 48 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाने की जानकारी दी जा चुकी है।

इससे पहले माधव शेठ ने तीन Realme 3 Pro के तीन कैमरा सैंपल अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किए थे। एक में सेल्फी कैमरे का दम दिखाया गया है, जबकि बाकी दो में रियर कैमरा सेटअप का। ये तस्वीरें EXIF डेटा और रिजॉल्यूशन के साथ नहीं आती हैं। इस आधार पर फोन में इस्तेमाल किए गए हार्डवेयर का पता नहीं चल पाया है। हालांकि, इनमें से एक तस्वीर प्राइमरी कैमरे में एचडीआर सपोर्ट होने की इशारा देती है। एक और तस्वीर यही इशारा देती है कि सेल्फी कैमरे का रिजॉल्यूशन 13 मेगापिक्सल से ज़्यादा हो सकता है। इतने रिजॉल्यूशन वाला कैमरा Redmi Note 7 Pro का भी हिस्सा है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Realme 3 Pro भारत में होगा 22 अप्रैल को लॉन्च
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com