विज्ञापन
This Article is From Apr 23, 2019

Oppo A1k बजट स्मार्टफोन लॉन्च, 4,000 एमएएच बैटरी से है लैस

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Oppo A1k को लॉन्च किया है। Oppo ने सोमवार को रूसी मार्केट में नए Oppo A5s हैंडसेट के साथ Oppo A1k को भी लॉन्च किया।

Oppo A1k बजट स्मार्टफोन लॉन्च, 4,000 एमएएच बैटरी से है लैस

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Oppo A1k को लॉन्च किया है। Oppo ने सोमवार को रूसी मार्केट में नए Oppo A5s हैंडसेट के साथ Oppo A1k को भी लॉन्च किया। गौर करने वाली बात है कि ओप्पो ए5एस को इसी दिन भारतीय मार्केट में भी उतारा गया था। कंपनी के मुताबिक, Oppo A1k के पिछले हिस्से पर मेटालिक टेक्सचर है। यह टियरड्रॉप स्टाइप डिस्प्ले नॉच के साथ आता है। Oppo ने इस फोन में एआई से लैस बैटरी टेक्नोलॉजी दी है। दावा किया गया है कि फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर एक्टिव इस्तेमाल में करीब 17 घंटे तक साथ निभाती है।

Oppo A1k की कीमत

ओप्पो ए1के की कीमत 9,990 रूबल (करीब 10,500 रुपये) है। रूसी मार्केट में फोन के 2 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया है। फोन को ब्लैक और रेड कलर में बेचा जाएगा। हालांकि, कंपनी ने Oppo A1k को भारत में लाए जाने के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

Oppo A1k स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के मुताबिक, ओप्पो ए1के एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलेगा। डुअल-सिम (नैनो) Oppo A1k में 6.1 इंच का एचडी+ (720x1560 पिक्सल) स्क्रीन है। यह 282 पीपीआई और 87.43 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को मजबूती देने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम मिलेंगे।

स्मार्टफोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ में एफ/ 2.0 लेंस वाला 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा।

Oppo A1k की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। हैंडसेट की बैटरी 4,000 एमएएच की है। ओप्पो ए1के का डाइमेंशन 154.5x73.8x84 मिलीमीटर है और वज़न 170 ग्राम।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Oppo A1k बजट स्मार्टफोन लॉन्च, 4,000 एमएएच बैटरी से है लैस
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com