विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2019

OnePlus 7 की लॉन्च तारीख का ऐलान 23 अप्रैल को

OnePlus 7, OnePlus 7 Pro: हाल ही में वनप्लस के सीईओ पीटे लाउ (Pete Lau) ने घोषणा की है कि वह 23 अप्रैल 2019 को लॉन्च इवेंट की डिटेल्स को कंफर्म करेंगे।

Read Time: 3 mins
OnePlus 7 की लॉन्च तारीख का ऐलान 23 अप्रैल को
OnePlus 7 की लॉन्च तारीख का ऐलान 23 अप्रैल को

वनप्लस 7 (OnePlus 7) को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि यह आगामी स्मार्टफोन 14 मई को लॉन्च किया जा सकता है। अब हाल ही में वनप्लस के सीईओ पीटे लाउ (Pete Lau) ने घोषणा की है कि वह 23 अप्रैल 2019 को लॉन्च इवेंट की डिटेल्स को कंफर्म करेंगे। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आ सकते हैं। OnePlus ब्रांड के ये आगामी स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस हो सकते हैं। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ एक 5जी वेरिएंट को भी लॉन्च किया जा सकता है।

वनप्लस के सीईओ ने यह जानकारी शुक्रवार को ट्वीट करके दी है। हालांकि, उन्होंने ट्वीट में यह नहीं बताया कि वह किस लॉन्च इवेंट की बात कर रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह आगामी वनप्लस 7 सीरीज़ (OnePlus 7 Series)  के बारे में बात कर रहे हैं। इस बार कंपनी तीन वेरिएंट उतार सकती है- OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G।

लीक रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) के अनुसार, वनप्लस 7 (OnePlus 7) में वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 157.7x74.8x8.1 मिलीमीटर हो सकती है। फोन के दाहिनी तरफ पावर बटन के साथ अलर्ट स्लाइडर तो वहीं फोन के बायीं तरफ सिम कार्ड ट्रे और वॉल्यूम बटन हैं। फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की झलक देखने को मिली थी।

OnePlus 7 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तीन रियर कैमरे, डुअल-एज़ डिस्प्ले पैनल हो सकता है। OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ। वनप्लस 7 प्रो में 6.64 इंच कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ। रियर कैमरा सेटअप में अन्य सेंसर टेलीफोटो और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकते हैं।

टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने हाल ही में कथित रूप से OnePlus 7 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक किए थे। यह फोन क्वाड एचडी + सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है, इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। ज्यादातर पुराने वनप्लस मॉडल फुल एचडी+ डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं। टिप्स्टर ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि OnePlus 7 Pro में यूएसबी टाइप-सी वर्जन 3.1 और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो Wrap चार्ज 30 वाट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस हो सकती है। फोन में डुअल स्पीकर्स भी हो सकते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
OnePlus 7 की लॉन्च तारीख का ऐलान 23 अप्रैल को
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;